खाटू वाला श्याम धनी मेरा यार है भजन लिरिक्स 

भजन गायक :- Kanhiya Mittal 

भजन टाइटल  :-Khatu Wala Shyam Dhani Mera Yaar Hai  Bhajan Lyrics  

भजन के भाव :- यह भजन कन्हैया मित्तल ने गाया है और इस भजन के भाव है कि खाटू वाला श्याम धनी हमारा मित्र है जो पूरी दुनिया को चलाता है . 

जो इस पर विश्वास करते है उनकी किस्मत को यह जरुर आगे बढ़ाते है क्योकि ये हारे के सहारे है . 

इनके भरोसे परिवार पलता है और जो इनकी शरण में हो वो हर दुःख से उभरता है . 



खाटू वाला श्याम धनि मेरा यार है





Khatu Wala Shyam Dhani Mera Yaar Hai   Bhajan Lyrics 


जिसकी ऊँगली पे चलता ये संसार है,

वो खाटू वाला श्याम धनि मेरा यार है,

खाटू में लगा कर बैठा जो दरबार है,

मेरा यार है वो मेरा यार है,


**1**

कोई हमसे पूछ के देखो कैसे ये नाम है करता,

भगतो से पूछ कर देखो कैसे ये काम करता,

इनके भगतो के आगे सब लाचार है 

मेरा यार है वो मेरा यार है,

जिसकी ऊँगली पे चलता ये संसार है,

वो खाटू वाला श्याम धनि मेरा यार है,.


 **2 **

जीते की दुनिया सारी हारे के ये है सहारे,

गिरते को आप उठाते ऐसे है श्याम हमारे,

जो कहलाते दुनिया में लख दातार है वो मेरा यार है,

जिसकी ऊँगली पे चलता ये संसार है,

वो खाटू वाला श्याम धनि मेरा यार है,

 **3 **

दुनिया में देव हज़ारो पर ये है मेरे अपने

,खाटू जाके ही सबके सच्चे होते सारे सपने,

बस इनके भरोसे मित्तल का परिवार है 

वो मेरा यार है,

जिसकी ऊँगली पे चलता ये संसार है,

वो खाटू वाला श्याम धनि मेरा यार है,



  1. Pariwar Mera Tere Hawale , Khatu Wale Bhajan Lyrics
  2. Kyo Ghabrau Main Mera To Shyam Se Nata Hai भजन लिरिक्स
  3. Meri Laaj Rakhna Sanjay Mittal Shyam Bhajan Lyrics
  4. एक आस तुम्हारी है, विश्वास तुम्हारा है
  5. कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे, Bhajan Lyrics
  6. हारे के सहारे आजा संजय मित्तल भजन लिरिक्स


Khatu Wala Shyam Dhani Mera Yaar Hai  Lyrics Bhajan  Video 



Post a Comment

और नया पुराने