हारे के सहारे आजा खाटू श्याम जी भजन  संजय मित्तल  लिरिक्स 

भजन गायक :- Sanjay Mittal   (संजय मित्तल  )

भजन के भाव :- इस भजन में राजन जी प्रभु श्री राम से विनती करते है कि उनके बिना यह जीवन व्यर्थ है .

आप हमारे जीवन में साथ रहे क्योकि मैं तो अज्ञानी हूँ और सही गलत को जानता नही हूँ . आप के बिना मेरे कर्म पाप की तरफ बढ़ेंगे इसलिए आपको ही संभालना है . 

haare ke sahare aaja , tera daas pukare


Haare Ke Sahare Aaja Sanjay Mittal  Bhajan Hindi Lyrics



हारे के सहारे आजा, 

तेरा दास पुकारे आजा,

हम तो खड़े तेरे द्वार , सुनले  करुण पुकार

हारे के सहारे आजा, 


आओ श्याम ,आओ श्याम 

आओ श्याम ,आओ श्याम 

**1**


कोई सुनता नही, मैं सुनाऊ किसे ये बता,2

दर्द दिल का भला , मैं दिखाओ किसे ये बता,

तेरे होते मेरी हार कैसे होगी सरकार,2

एक बार तू धीर बंधा जा ,

हारे के सहारे आजा, 

हम तो खड़े तेरे द्वार , सुनले  करुण पुकार

हारे के सहारे आजा, 


आओ श्याम ,आओ श्याम 

आओ श्याम ,आओ श्याम 


**2**

क्या भजन मैं तेरे श्याम गाता नही ये बता,२ 

अपने भजनो से मैं, क्या रिझता नही ये बता,

आऊ तेरे दरबार , करू जयजयकार..2 

 

फिर कौन सी कमी  बतलाजा,

हम तो खड़े तेरे द्वार,  सुनले  करुण पुकार


हारे की सहारे आजा, तेरा दास पुकारे आजा,


**3**

है भरोसा तेरा अब सहारा तेरा सावरे,2

तेरे चरणो मैं है अब गुजारा मेरा सावरे,

गंभीर एक बार आके लीले पे सवार .2 


 आके मोरछड़ी लहरा जा ,हम तो खड़े तेरे द्वार , सुनले  करुण पुकार

हारे के सहारे आजा, 


आओ श्याम ,आओ श्याम 

आओ श्याम ,आओ श्याम 


Haare Ke Sahare Aaja Tere Das Pukare Aaja  Lyrics

देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजनशिव शंकर के भजन
हनुमान जी के भजनपितृ देवी देवता के भजन
गुरुदेव भजनमाता रानी के भजन
राम जी के भजनकृष्ण भजन
खाटू श्याम बाबा भजन भगवान भजन

Post a Comment

और नया पुराने