कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे, भजन संजय मित्तल   लिरिक्स 

भजन गायक :- Sanjay Mittal   (संजय मित्तल  )

भजन के भाव :- इस भजन के भावो से संजय जी गा रहे है कि हे श्याम बाबा आप मेरी जिंदगी हो इसलिए कभी रूठ मत जाना . मैंने आपको अपना सर्वेश्वर मान लिया है . 

आपकी दी गयी जिंदगी आपके ही नाम कर दी है . 

कभी रूतना ना मुझसे ओ श्याम सांवरे


आप बस अब इतनी कृपा कर दे कि हर सुख दुःख में आपको ही सदा याद रखु और हर पल आपका नाम ही जपा करू . 

आपने इतने अहसान किये है कि मैं गिना भी नही सकता हूँ , जो हूँ आपकी बदौलत हूँ . 

आप मेरे सारे अवगुणों को भुला कर अपना ले . 

Kabhi Rootna Naa Mujhse Tu Shyam Bhajan Hindi Lyrics



कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे,

मेरी ज़िंदगी है अब,  तेरे नाम सावरे,

कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे,

मेरी ज़िंदगी है अब तेरे नाम सावरे,


मेरे सांवरे सबेरा तेरे नाम से,

मेरे सांवरे सबेरा तेरे नाम से,


तेरे नाम से ही ज़िंदगी की शाम सावरे,

कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे,

मेरी ज़िंदगी है अब,  तेरे नाम सावरे,

**1**


चिंतन हो सदा इस मन मे तेरा,

चरणों मे तेरे  मेरा ध्यान रहे,

चाहे दुख मे रहु चाहे सुख मे रहु,

होंठो पे सदा तेरा नाम रहे,

तेरे नाम से ही मेरी पहचान है,

 पहचान है,

तेरी सेवा मे ही मेरा कल्याण है,

 कल्याण है,

मेरा रोम रोम तेरा करजाई है

मेरा रोम रोम तेरा करजाई है

तेरे कितने गिनाओ एहसान सावरे,

कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे,

मेरी ज़िंदगी है अब,  तेरे नाम सावरे,

**2**

 दिल तुमसे लगाना सीखा है,

तुमसे ही सीखा याराना,

जीवन को सवारा है तुमने,

बदले मे मैं  दू क्या नज़राना,


मैंने दिल हरा ये भी तेरी प्रीत है, हा प्रीत है,2

मेरी हार मे भी श्याम मेरी जीत है , हां जीत है 

बस दिल की यही है एक आरजू,..2

तुझे दिल का बना लू मेहमान सावरे,

कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे,

मेरी ज़िंदगी है अब,  तेरे नाम सावरे,

**3**

दुनिया के मैं अवगुण क्या देखु,

मेरे अवगुण कई हज़ार प्रभु,

तुम अवगुण मेरे  सब ढक  लोगे,

इतना है मुझे ऐतबार प्रभु,इतना है मुझे ऐतबार प्रभु,

मेरे अवगुणों से नज़रो को फेर लो, हा फेर लो,

अपनी बाहों मे प्रभुजी मुझे घेर लो, हा घेर लो 

ऐसी कृपा करो ना इस दास पे,

ऐसी कृपा करो ना इस दास पे,

रहे पापो का कोई निसान सावरे,

कभी रुठ ना मुझसे तू श्याम सावरे.

कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे,

मेरी ज़िंदगी है अब,  तेरे नाम सावरे,

मेरे सांवरे सबेरा तेरे नाम से,

मेरे सांवरे सबेरा तेरे नाम से,


तेरे नाम से ही ज़िंदगी की शाम सावरे,

कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे,

मेरी ज़िंदगी है अब,  तेरे नाम सावरे,


Kabhi Rootna Naa Mujhse Tu Shyam Sanjay Mittal Video 


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजनशिव शंकर के भजन
हनुमान जी के भजनपितृ देवी देवता के भजन
गुरुदेव भजनमाता रानी के भजन
राम जी के भजनकृष्ण भजन
खाटू श्याम बाबा भजन भगवान भजन

Post a Comment

और नया पुराने