एक आस तुम्हारी है, विश्वास तुम्हारा है, भजन संजय मित्तल   लिरिक्स 

भजन गायक :- Sanjay Mittal   (संजय मित्तल  )

भजन के भाव :- इस भजन में राजन जी प्रभु श्री राम से विनती करते है कि उनके बिना यह जीवन व्यर्थ है .

आप हमारे जीवन में साथ रहे क्योकि मैं तो अज्ञानी हूँ और सही गलत को जानता नही हूँ . आप के बिना मेरे कर्म पाप की तरफ बढ़ेंगे इसलिए आपको ही संभालना है . 

Ek Aas Tumhari Hai Shyam Bhajan


EK Aas Tumhari Hai Vishwas Tumhara Hai Shyam Bhajan Lyrics 



एक आस तुम्हारी है, विश्वास तुम्हारा है,

एक आस तुम्हारी है, विश्वास तुम्हारा है,

अब तेरे सिवा बाबा, कहो कौन हमारा है,

एक आस तुम्हारी है…

**1**


फूलों में महक तुमसे,  तारों में चमक तुमसे,

फूलों में महक तुमसे, तारों में चमक तुमसे,

मेरे बाबा…..,

इतना बता दो कहा तुम नहीं हो,

ये सब को पता है की तुम हर कहीं हो,

अगर तुम ना होते तो दुनिया ना होती,

अँधेरा मिटाती है तेरी ही ज्योति 

अँधेरा मिटाती है तेरी ही ज्योति 

फूलों में महक तुमसे, तारों में चमक तुमसे..2

बर्फो में शीतलता, अग्नि में धधक तुमसे,

अग्नि में धधक तुमसे..

जिस ओर नज़र डालू, तेरा ही नजारा है..2

अब तेरे सिवा बाबा, कहो कौन हमारा है…

**2**

मंझधार में नैया है, मजबूर खिवैया है..2

कन्हैया…..,

विश्वास मेरा ये टूटे ना प्यारे,

तुम्ही को  लगानी है नैया किनारे,

चले आओ ढूंढो ना कोई बहाना,

सोचो जरा है ये रिश्ता पुराना 

सोचो जरा है ये रिश्ता पुराना

मंझधार में नैया है, मजबूर खिवैया है

नैया का खिवैया तो, अब तू ही कन्हैया है

अब तू ही कन्हैया है..

अब पार लगा बाबा, मंझधार किनारा है,

अब पार लगा बाबा, मंझधार किनारा है,

अब तेरे सिवा बाबा, कहो कौन हमारा है…

**3**

इस तन में रमे हो तुम,इस मन में रमे हो तुम

ऐ मेरे बाबा…, 

तुझसे जुडी है मेरी हर कहानी,तुम्ही दे रहे हो मुझे दाना पानी,

ये अहसान तेरे  मैं कैसे चुकाऊं, 

दिया है जो तूने मैं ना भूल पाऊं

दिया है जो तूने मैं ना भूल पाऊं 

इस तन में रमे हो तुम, 

इस मन में रमे हो तुम,

मैं तुमको कहाँ धुंधू , इस दिल में बसे हो तुम,..२

इस दिल में बसे हो तुम…

घनश्याम दरश  देदो, कोई न हमारा है,..2

अब तेरे सिवा बाबा, 

कहो कौन हमारा है,

एक आस तुम्हारी है, 

विश्वास तुम्हारा है 

अब तेरे सिवा बाबा, कहो कौन हमारा है ||



EK Aas Tumhari Hai Vishwas Tumhara  Bhajan Lyrics Video 


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजनशिव शंकर के भजन
हनुमान जी के भजनपितृ देवी देवता के भजन
गुरुदेव भजनमाता रानी के भजन
राम जी के भजनकृष्ण भजन
खाटू श्याम बाबा भजन भगवान भजन

Post a Comment

और नया पुराने