मेरी लाज रखना मेरी लाज रखना,तेरे द्वारे मैं आया मै बाबा, भजन संजय मित्तल लिरिक्स 

भजन गायक :- Sanjay Mittal   (संजय मित्तल  )

भजन के भाव :- इस भजन में संजय जी भजन में गा रहे है कि हे श्याम बाबा , मैं अब आपकी शरण में आ गया हूँ और अब आपके ही सहारे हूँ अत: आप मेरी लाज रखे . 

हालाकि आप तो दाता है और मैं भिखारी हूँ पर बाबा आपको इस रिश्ते को भी निभाना पड़ेगा . 

मुझे आपकी शरण दे दो और मेरे कष्टों को हरो . मैं हाथ जोड़कर और आंसू आपको भेट चढ़ाता हूँ . 

मेरी लाज रखना संजय मित्तल भजन



Meri Laaj Rakhna Bhajan Sanjay Mittal Video



मेरी लाज रखना मेरी लाज रखना,

तेरे द्वारे मैं आया मै बाबा 

तेरी शरण में आया मैं बाबा , हाथ रखना,मेरी लाज रखना.

**1**


तू है दाता मैं हु भिखारी,

कैसे निभेगी अपनी यारी,

बन के भिखारी मैं आया बाबा,

झोली भरना,मेरी लाज रखना .....

मेरी लाज रखना मेरी लाज रखना,

**2**

अपने दर पे,  देना ठिकाना 

बुरे कर्म से मुझे बचाना,

बनके सवाली आया मैं बाबा ...बनके सवाली आया मैं बाबा 

हाथ रखना,मेरी लाज रखना 

मेरी लाज रखना मेरी लाज रखना,


**3**

हाथ जोड़कर,  तुम्हे मनाऊ,

आँख के आंसू भेट चढ़ाऊ,

बनवारी इन्हे मोती समझ  कर 

स्वीकार करना ,मेरी लाज रखना .........

मेरी लाज रखना मेरी लाज रखना,

तेरे द्वारे मैं आया मै बाबा 

तेरी शरण में आया मैं बाबा , हाथ रखना,मेरी लाज रखना.



Meri Laaj Rakhna Bhajan Sanjay Mittal Video 


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजनशिव शंकर के भजन
हनुमान जी के भजनपितृ देवी देवता के भजन
गुरुदेव भजनमाता रानी के भजन
राम जी के भजनकृष्ण भजन
खाटू श्याम बाबा भजन भगवान भजन

Post a Comment

और नया पुराने