क्यों घबराऊ मैं , मेरा तो श्याम से नाता है भजन संजय मित्तल  लिरिक्स 

भजन गायक :- Sanjay Mittal   (संजय मित्तल  )

भजन के भाव :- इस भजन बिन्नू जी बता रहे है कि जो श्याम से नाता रखते है ,वे घबराते नही है क्योकि उनका ध्यान खुद श्याम जी रखते है . 

जब जब भी भक्त को श्याम की जरुरत होती है तो श्याम आके सहारा देते है . 

क्यों घबराऊ मैं मेरा तो श्याम से नाता है


जब जब दुःख कष्ट का समय आता है तो श्याम नाम लेने से ही वो दूर हो जाते है . 

जब भी किसी चीज को पाने की लालसा जागती है तो श्याम तुरंत उस चीज की व्यवस्था कर देते है . 


Kyo Ghabrau Main Mere To Shyam Se Bhajan Hindi Lyrics



क्यूँ घबराऊँ मैं,मेरा तो श्याम से नाता है,

मेरी ये जीवन गाड़ी,मेरी ये जीवन गाड़ी,

श्याम चलाता है,

क्यूँ घबराऊँ मैं,मेरा तो श्याम से नाता है ॥

**1**


जब जब मुझको,पड़ती है दरकार,

श्याम हमेशा रहता है तैयार,

श्याम ने मुझपर,किया बहुत उपकार,

श्याम ही मेरे जीवन का आधार,

हरदम ये मुझ पर अपना,हरदम ये मुझपर अपना,

प्यार लुटाता है,

क्यूँ घबराऊँ मै,मेरा तो श्याम से नाता है ॥


**2**

दुःख के बादल,जब जब मंडराते,

श्याम नाम लेते ही,छट जाते,

बाल भी बांका वो ना कर पाते,

कभी दुबारा नजर भी ना आते,

संकट आने से पहले.........संकट आने से पहले,

श्याम आता है,

क्यूँ घबराऊँ मै,मेरा तो श्याम से नाता है ॥

**3**

मेरे मन में आता,जो भी ख्याल,

श्याम व्यवस्था करता है तत्काल,

हरपल मुझको ये ही रहा संभाल,

श्याम कृपा से मैं हूँ मालामाल,

जिसके लायक ही नहीं मैं,जिसके लायक ही नहीं मैं,

वो मिल जाता है,क्यूँ घबराऊँ मै,

मेरा तो श्याम से नाता है ॥


श्याम भरोसे मैं,निश्चिन्त हूँ,

क्युकी मैं तो श्याम पे आश्रित हूँ,

श्याम चरण में पूर्ण समर्पित हूँ,

इसीलिए मैं सदा सुरक्षित हूँ,

जी भर के 'बिन्नू' को ये,जी भर के 'बिन्नू' को ये,

लाढ़ लढ़ाता है,

क्यूँ घबराऊँ मै,मेरा तो श्याम से नाता है ॥



Kyo Ghabrau Main Mere To Shyam Se Sanjay Mittal Video 


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजनशिव शंकर के भजन
हनुमान जी के भजनपितृ देवी देवता के भजन
गुरुदेव भजनमाता रानी के भजन
राम जी के भजनकृष्ण भजन
खाटू श्याम बाबा भजन भगवान भजन

Post a Comment

और नया पुराने