आ गया मैं दुनियादारी सारी बाबा  भजन लिरिक्स 

भजन गायक :- Kanhiya Mittal 

भजन टाइटल  :- Aa Gya Main Duniyadari Saari Baba Chod Ke Bhajan Lyrics  

भजन के भाव :- यह भजन कन्हैया मित्तल ने बहुत ही भाव से गाया है . बाबा मैं अब दुनिया दारी को पीछे छोड़ कर आपके खाटू आने वाले रिंग्स के मोड़ पर आ गया हूँ . 

  

ringas ke mod pe



मैं दुनिया के लोगो से हार गया हूँ और सुना है की आप ही हारे के सहारे हो अत: आपकी महिमा सुनकर आया हूँ और आप भी स्वीकार कर ले 


 मैं अपने दोनों हाथ जोड़ कर तेरे द्वार पे खड़ा हूँ , आप भी मुझे अपना ले . आप जैसे अपने भक्तो पर मेहरबान होते है कुछ कृपा मुझ पर भी करे . 

मैं पहले दुनिया पे विश्वास किया और सब मुझे रोड पर छोड़ गये . अब मुझे आप पर ही विश्वास है . 


Aa Gya Main Duniya Dari Sari Baba Chod ke   Bhajan Lyrics 


आ गया मैं , दुनिया दारी 

सारी बाबा छोड़ के ...

लेने आजा , लेने आजा , 

रिंग्स के उस मोड़ पे 

आ गया मैं , दुनिया दारी सारी बाबा छोड़ के 

लेने आजा खाटू वाले ,रिंग्स के उस मोड़ पे  


**1**

हार गया मैं इस दुनिया से 

अब तो मुझको थाम ले 

कहा मुझे किसी श्याम भगत ने,

बाबा का तू नाम ले,

अपने पराये छोड़ गए सब,दिल मेरा ये तोड़ के

,लेने आजा खाटू वाले,रींगस के उस मोड़ पे….



 **2 **

तीन बाण के कला धारी,

कला मुझे भी दिखा दे तू,

जैसे दर्शन सबको देता,

वैसे मुझे करा दे तू,

अब मैं खड़ा हूँ द्वार तुम्हारे,

दोनों हाथ जोड़ के,

लेने आजा खाटू वाले,रींगस के उस मोड़ पे…..

 **3 **

मैं ना जानू पूजा अर्चन,

तुझको अपना मान लिया,

तू ही दौलत तू ही शोहरत,

इतना बाबा जान लिया,

अपना बना ले इस मित्तल को,

दिल को दिल से जोड़ के,

लेने आजा खाटू वाले,

रींगस के उस मोड़ पे…..

**4 **

मुझको है विश्वास मुझे तू

 एक दिन बाबा तारेगा,

तुझ पे भरोसा करने वाला,

जग में कभी ना हारेगा,

जिनपे किया भरोसा मैंने,

छोड़ गए वो रोड़ पे,

लेने आजा खाटू वाले,रींगस के उस मोड़ पे….


आ गया मैं , दुनिया दारी 

सारी बाबा छोड़ के ...

लेने आजा , लेने आजा , 

रिंग्स के उस मोड़ पे 

आ गया मैं , दुनिया दारी सारी बाबा छोड़ के 

लेने आजा खाटू वाले ,रिंग्स के उस मोड़ पे  

  1. Pariwar Mera Tere Hawale , Khatu Wale Bhajan Lyrics
  2. Kyo Ghabrau Main Mera To Shyam Se Nata Hai भजन लिरिक्स
  3. Meri Laaj Rakhna Sanjay Mittal Shyam Bhajan Lyrics
  4. एक आस तुम्हारी है, विश्वास तुम्हारा है
  5. कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे, Bhajan Lyrics
  6. हारे के सहारे आजा संजय मित्तल भजन लिरिक्स


Aa Gya Main Duniya Dari Sari Baba Chod ke  Lyrics Bhajan  Video 



Post a Comment

और नया पुराने