तू कृपा कर बाबा कीर्तन करवा दूंगा  भजन लिरिक्स 

भजन गायक :- Kanhiya Mittal 

भजन टाइटल  : Tu Kripa Kar Baba Kirtan Karwa Dunga  Bhajan Lyrics  

भजन के भाव :-यहा बाबा से कहा जा रहा है कि बाबा आप कृपा करे और इस लायक बना दे मुझे तो मैं आपका कीर्तन इतना शानदार करवा दूंगा कि पूरी दुनिया में उसका नाम हो जायेगा . 


तू कृपा कर बाबा , कीर्तन करवाऊंगा



कीर्तन में मैं सभी भाई भतीजो के लिए सुन्दर सुन्दर पोशाके बनवाऊंगा और बहन बेटियों के लिए गहने बनवाऊंगा . 


पुरे घर को फूलो से सजाऊंगा और इत्र की खुशबु से घर को महका दूंगा . आपके लिए 56 भोग तैयार करूँगा क्योकि बाबा जो भी हूँ तुमसे ही हूँ .  

Tu Kripa Kar Baba Kirtan Karwa Dunga  Bhajan Lyrics 


तू कृपा कर बाबा,कीर्तन करवाऊंगा,

कीर्तन कराऊँ ऐसा,इतिहास बना दूँगा ॥

तू कृपा कर बाबा....


**1**

मैं भाई भतीजो के, कुर्ते सिलवाऊंगा,

और बहन बेटियों के,गहने बनवाऊंगा,

इत्तर की खुशबु से,ये घर महकाऊँगा,

कीर्तन कराऊँ ऐसा,इतिहास बना दूँगा ॥



 **2 **

मैं फूलों से बाबा,श्रृंगार कराऊंगा,

तेरे खातिर सांवरिया,छप्पन भोग बनाऊंगा,

मैं एक एक करके,हाथों से खिलाऊंगा,

कीर्तन कराऊँ ऐसा,इतिहास बना दूँगा ॥

 **3 **

मैंने जो पाया है,सब तुझसे पाया है,

मैं जहाँ खड़ा हूँ आज,प्रभु तेरी माया है,

जग खुद पे लुटाता है,

मैं तेरे खातिर लुटा दूंगा,

कीर्तन कराऊँ ऐसा,इतिहास बना दूँगा ॥

**4 **

ऐसी किरपा करना,तेरा कीर्तन कराता रहूं,

तेरे भजनो से बाबा,तुझको मैं रिझाता रहूं,

‘कन्हैया मित्तल’ को,कीर्तन में बुलाऊंगा,

सब भजन प्रवाहको को,कीर्तन में बुलाऊंगा,

कीर्तन कराऊँ ऐसा,इतिहास बना दूँगा ॥


तू कृपा कर बाबा,कीर्तन करवाऊंगा,

कीर्तन कराऊँ ऐसा,इतिहास बना दूँगा ॥

तू कृपा कर बाबा....

  1. Pariwar Mera Tere Hawale , Khatu Wale Bhajan Lyrics
  2. Kyo Ghabrau Main Mera To Shyam Se Nata Hai भजन लिरिक्स
  3. Meri Laaj Rakhna Sanjay Mittal Shyam Bhajan Lyrics
  4. एक आस तुम्हारी है, विश्वास तुम्हारा है
  5. कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे, Bhajan Lyrics
  6. हारे के सहारे आजा संजय मित्तल भजन लिरिक्स


Tu Kripa Kar Baba Kirtan Karwa Dunga Lyrics    Video 



Post a Comment

और नया पुराने