परिवार मेरा तेरे हवाले खाटू वाले भजन आकृति मिश्रा  - Khatu Shyam Bhajan Lyrics 

परिवार मेरा तेरे हवाले आकृति मिश्रा का बहुत ही प्यारा भज न लिरिक्स   . 

भजन गायक :-Aakrati Mishtra 

भजन के भाव :-  इस भजन में गीतकार कह रहे है कि हे खाटू वाले मेरा परिवार तेरे हवाले है और इनका लालन पालन भी आप ही संभाले . आपको हमेशा हमारे साथ ही रहना है जब भी गिरू आप हाथ पकड़ कर संभाल ले . 

गृहस्थी के कारण मुझे कमाना भी पड़ता है यदि आप इस कमाई में थोडा साथ दे दे तो मैं आप पर ज्यादा ध्यान दे सकता हूँ . 

Pariwar Mera Tere Hawale Khatu Wale Bhajan


 गृहस्थ जीवन में लाखो काम होते है थोड़ी आप ऐसी महर करे कि वो काम कुछ आप उठा ले और हम भक्ति में ही जीवन व्यतीत करते रहे . 


Pariwar Mera Tere Hawale , Khatu Wale Bhajan Lyrics 

भजन तर्ज : जाने वाले ओ जाने वाले  , 

खाटु वाले ओ खाटु वाले,

परिवार मेरा , परिवार मेरा तेरे हवाले,

खाटू वाले ओ खाटू वाले,

खाटू वाले ओ खाटू वाले।।

श्याम 

खाटू वाले ओ खाटू वाले।।

**1**

ओह चलना साथ साथ बाबा,मेरी राहो में..2

हां अगर गिर मैं जाऊ कही,उठा लेना बाहों में..2 

तेरे सिवा मुझको,तेरे सिवा मुझको 

कौन संभाले,खाटू वाले ओ खाटू वाले,

खाटू वाले ओ खाटू वाले।। 

  

**2**

  मुझे डर हैं तो केवल संसार का,

क्योकि हमारे सर पर,बोझ परिवार का,

ओह हो 

 मुझे डर हैं तो केवल संसार का,

क्योकि हमारे सर पर,बोझ परिवार का,


मेरा बोझ  थोडा ,मेरा बोझ  थोडा  ,

तू भी उठा ले,खाटू वाले ओ खाटू वाले,

खाटू वाले ओ खाटू वाले।। 

**3**


तू तो हारे का सहारा,मेरा श्याम है,

एक मैं अकेला ‘बेधड़क’,और लाखो काम है,

जरा हाथ आकर,जरा हाथ आकर,

मेरा बटा ले,खाटू वाले ओ 

खाटू वाले,खाटू वाले ओ खाटू वाले।।

*******

तू तो हारे का सहारा,मेरा श्याम है,

एक मैं अकेला ‘बेधड़क’,और लाखो काम है,

ओह हो ...

तू तो हारे का सहारा,मेरा श्याम है,

एक मैं अकेला ‘बेधड़क’,और लाखो काम है,


जरा हाथ आकर,जरा हाथ आकर,

मेरा बटा ले,खाटू वाले ओ खाटू वाले,

खाटू वाले ओ खाटू वाले।।

परिवार मेरा , परिवार मेरा तेरे हवाले,

खाटू वाले ओ खाटू वाले,

खाटू वाले ओ खाटू वाले।।

श्याम 

खाटू वाले ओ खाटू वाले।।

YPariwar Mera Tere Hawale , Khatu Wale Bhajan Video 

Singer :-  Aakruti Mishra

Post a Comment

और नया पुराने