ये दामन तेरे आगे जब जब बिछा है  - Khatu Shyam Bhajan Lyrics 

संजय  मित्तल जी का लेटेस्ट श्याम भजन - ये दामन तेरे आगे जब जब बिछा है लिरिक्स   . 

भजन गायक :-संजय मित्तल 

भजन के भाव :- भजन के भाव यह है कि हे श्याम जब जब दरबार में हमने अपना दामन बिछाया है आपने हमेशा इसे भरा है . तेरी दया से ही मेरी जिंदगी मस्त चल रही है . जब जब संकटों ने मुझे घेरा है , मेरी नजरे तेरे द्वार पर पड़ी और सारी विपदाए हट चली . 

मिला ही मिला है श्याम संजय मित्तल लेटेस्ट भजन लिरिक्स


लोगो को लगता है कि मैं बहुत ही तरक्की पर हूँ पर वे नादान नही जानते कि वो तरक्की आपकी कृपा से ही है . 

आपने ही मेरी दुनिया बदल दी है . 

Ye Daman Tere Aage Jab Jab Bichha Hai Bhajan Lyrics 


यह दामन तेरे आगे , 

जब जब बिछा है 

मिला ही मिला है 

 मिला ही मिला है 

यह दामन तेरे आगे ....

**1**

 मैं तेरी दया पर ही , पल रहा हूँ

मैं तेरी दया पर ही,  पल रहा हूँ

तेरे सहारे से ही चल रहा हूँ 

गिरे जा रहा था , गिरे जा रहा था , 

संभल अब रहा हूँ 

मेरी आँख से जब,  कतरा गिरा है ... 

मेरी आँख से जब , कतरा गिरा है ... 

मिला ही मिला है 

 मिला ही मिला है 

यह दामन तेरे आगे ....

**2**

  

है  रुतबा बड़ा मेरा , यह दुनिया समझती 

है  रुतबा बड़ा मेरा , यह दुनिया समझती

जाने ना  तेरे बिना,  क्या है मेरी हस्ती 

तू ही तो लुटाता है , तू ही तो लुटाता है , 

जीवन में मस्ती 

तेरा हाथ सर पे  जब जब फिरा है 

तेरा हाथ सर पे  जब जब फिरा है 

मिला ही मिला है 

 मिला ही मिला है 

यह दामन तेरे आगे ....

**3**


कुछ बात दिल में ,रखी है दबाकर 

कुछ बात दिल में,  रखी है दबाकर 

इजाजत हो जो , अब  कह दू सुनाकर 

कमल की यह दुनिया बदली , तुम्हे  श्याम पाकर  

जीवन का तूने  जबसे थामा सिरा है  

जीवन का तूने  जबसे थामा सिरा है  

मिला ही मिला है 

 मिला ही मिला है 

यह दामन तेरे आगे ....

जब जब बिछा है 

मिला ही मिला है 

 मिला ही मिला है 

यह दामन तेरे आगे ....


*******



  1. मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जायेंगे , राम आयेंगे
  2. यह माया तेरी बहुत कठिन है राम , बहुत ही प्यारा राम जी का भजन 
  3. जिनके सुमिरन से खुल जाते ,स्वयं मुक्ति के चारो धाम,  वो है प्राण प्यारे राम 
  4. श्री राम जी पधारे , हे देखो, अवध नगरियाँ में,  राम जी पधारे भजन लिरिक्स

Ye Daman Tere Aage Jab Jab Bichha Hai    Shyam Bhajan  Video 

Post a Comment

और नया पुराने