मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जायेंगे , राम आयेंगे ,    Ram  Bhajan Lyrics  

 Meri Jhopadi Ke Bhag Aaj - Swati Mishra Ram Bhajan Hindi Lyrics . राम मंदिर के उद्घाटन के समय यह भजन सभी की जुबान पर था जो स्वाति मिश्रा ने गाया था - मेरी झोपड़ी के भाग्य आज खुल जायेंगे राम आयेंगे . आइये जानते है कि इस भजन के लिरिक्स और भावो को .

यह भजन सबरी के मन के भावो को बताता है कि जब राम उनके घर आयेंगे तो उनकी कुटिया के भाग्य चमक उठेंगे . किस तरह से सबरी मैया राम जी का स्वागत करेगी और उन्हें चाव से खिलाएगी . 

Meri Jhopadi Ke Bhag Aaj - Ram Bhajan Hindi Lyrics

मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जायेंगे

राम आयेंगे ....2

राम आयेंगे आयेंगे राम आयेंगे..2

मेरी कुटिया के भाग आज 

खुल जायेंगे राम आयेंगे ....2


**1**

राम आयेंगे तो अंगना सजाउंगी--2
दीप जलाके दिवाली मैं मनाउंगी 2
मेरे जन्मो के पाप सब धुल जायेंगे
राम आयेंगे ....2
मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जायेंगे
**2**

राम झूलेंगे तो झुला झुलाउंगी 2
मीठे मीठे गीत गाकर मैं सुनाउंगी 2
मेरी जिंदगी के सारे दुःख मिट जायेंगे
राम आयेंगे ....2
मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जायेंगे
**3**

मैं तो रूचि रूचि भोग लगाउंगी 2
मीठे मीठे बेर प्रभु को खिलाउंगी 2
गुरु कृपा से वो मुझे आज दिख जायेंगे
राम आयेंगे ....2
मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जायेंगे
राम आयेंगे ....2

राम आयेंगे आयेंगे राम आयेंगे..2

मेरी कुटिया के भाग आज 

खुल जायेंगे राम आयेंगे ....2


  1. अगर नाथ देखोगे अवगुण हमारे,   तो हम कैसे भव से लगेंगे किनारे
  2. यह माया तेरी बहुत कठिन है राम , बहुत ही प्यारा राम जी का भजन 
  3. जिनके सुमिरन से खुल जाते ,स्वयं मुक्ति के चारो धाम,  वो है प्राण प्यारे राम 
  4. श्री राम जी पधारे , हे देखो, अवध नगरियाँ में,  राम जी पधारे भजन लिरिक्स

Meri Jhopadi Ke Bhag Aaj , Ram Video Bhajan 


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने