गजब मेरे खाटू वाले गजब थारे ठाठ निराले भजन लिरिक्स 

भजन गायक :- Kanhiya Mittal 

भजन टाइटल  :-Gajab Mere Khatu Wale  Bhajan Lyrics  

भजन के भाव :- यह भजन कन्हैया मित्तल ने गाया है और बड़ा ही मस्ती भरा खाटू श्याम जी का भजन है . इसे जब गाया जाता है तो माहोल बन जाता है . 


gajab mee khatu wale

 यहा खाटू वाले श्याम को सेठो का सेठ बताया गया है और उनके ठाठ बाट की  बात बताई गयी है . बताया गया है कि खाटू में जो भी गया है श्याम बाबा ने उसके जीवन में खूब आनंद बिखेरा है . इसलिए खाटू के प्रेमी भी एक ही नारा लगाते है की श्याम हमारा है , हारे का सहारा बाबा हमारा .  


 श्याम की कृपा से भक्त उनका दिवना हो जाता है और बस श्याम नाम की मस्ती में खो जाता है . जो भक्त श्याम बाबा की ज्योत जलाते है बाबा उन्हें खूब प्रेम देते है . 



Gajab Mere Khatu Wale Gajab Thare Bhajan Lyrics 


तर्ज - अरे रे मेरी जान है राधा 


गजब मेरे खाटू वाले 

गजब थारे ठाठ निराले

सेठो के सेठ,  बाबा श्याम है


खाटू जाने वाले हर प्रेमी को तारा है,

सारी दुनिया में गूंजे , इनका जैकारा है,

खाटू जाने वाले हर प्रेमी को तारा है,

सारी दुनिया में गूंजे , इनका जैकारा है,


श्याम प्रेमियों का दुनिया में एक ही नारा है

हारे का सहारा बाबा श्याम हमारा है


गजब मेरे खाटू वाले 

गजब थारे ठाठ निराले

सेठो के सेठ बाबा श्याम है


**1**

सब से पहले बाबा तेरा काम बनाएंगे 

काम बना कर खाटू में तुझको बुलावेंगे 

खाटू में प्यारे तेरा प्यारे जी सा लग जाएगा

झूम झूम कर तू भी प्यारे ये ही गायेगा


गजब मेरे खाटू वाले गजब थारे ठाठ निराले

सेठो के सेठ बाबा श्याम है



 **2 **

जिस ने भी बाबा की पावन ज्योत जलाई है

पल में उसने श्याम धनी से खुशिया पाई है

होली और दीवाली वो तो रोज मनायेगा

खुश हो कर के श्याम धनी की महिमा गायेगा


गजब मेरे खाटू वाले गजब थारे ठाठ निराले

सेठो के सेठ बाबा श्याम है

 **3 **

कहे कन्हैया एक बार श्री राम बोल कर देख

किस्मत के ताले को एक बार खोलकर देख

जिसका कोई नही जगत में उसका बाबा श्याम

श्याम जगत का एक ही मालिक खाटू वाले श्याम


गजब मेरे खाटू वाले गजब थारे ठाठ निराले

सेठो के सेठ बाबा श्याम है

  1. Pariwar Mera Tere Hawale , Khatu Wale Bhajan Lyrics
  2. Kyo Ghabrau Main Mera To Shyam Se Nata Hai भजन लिरिक्स
  3. Meri Laaj Rakhna Sanjay Mittal Shyam Bhajan Lyrics
  4. एक आस तुम्हारी है, विश्वास तुम्हारा है
  5. कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे, Bhajan Lyrics
  6. हारे के सहारे आजा संजय मित्तल भजन लिरिक्स


Gajab Mere Khatu Wale Gajab Thare Bhajan Lyrics Bhajan  Video 



Post a Comment

और नया पुराने