खाटू वाले बाबा तूने किया कैसा जादू भजन लिरिक्स

भजन गायक :- Govind Saxena & Gaurav Garvit

भजन टाइटल  : Ab Aaja Khatu Shyam Das Tera Pal Pal Rota Hai Bhajan Lyrics

भजन के भाव :- यह दर्द में दुबे हुए एक भक्त की खाटू वाले श्याम से पुकार का भजन है . बहुत ही प्यारा भजन है जिसमे साधक कहता की वो पूरी तरह से दुखी है और बाबा अब आपके सहारा दे दो . 

daas tera pal pal rota hai



हे श्याम बाबा विपदाओ से घिरा हुआ , सपनो का टुटा हु , जग में कोई नही अपना मैं बाबा हर पल दुखी हु . अब आप ही सहारा दो 

अब मोरछड़ी को लहरा दो , होठो पे खुशियाँ बिखरा दो , जो हार गया हूँ बाजी उस पर जीत का निशान लहरा दो .


Ab Aaja Khatu Shyam Das Tera Pal Pal Rota hai  Bhajan Lyrics


तू हाथ पकड़ ले जहाँ कहाँ 

उसकी कुछ होता है 

तू हाथ पकड़ ले जहाँ कहाँ 

उसकी कुछ होता है 

मेरा हाथ थाम ले श्याम दास 

तेरा पल पल रोता है 

अब आजा खाटू श्याम 

दास तेरा पल पल रोता है 

अब आजा खाटू श्याम 

दास तेरा पल पल रोता है 

**1**

मुझको विपदा ने घेर लिया 

अपने भी मुझसे रूठ गये 

बाबा मैं जग से हार गया 

मेरे सब सपने टूट गये ..

और बैठा बैठा खाटू में तू 

चैन से सोता है ....


मेरा हाथ थाम ले श्याम दास 

तेरा पल पल रोता है 

अब आजा खाटू श्याम 

दास तेरा पल पल रोता है 

 **2 **

जब बीच भंवर डूबी नैया 

तू मांझी बनकर आया है 

मैं भी डूब रहा बाबा 

घनघोर अँधेरा छाया है 


हारे के सहारे दास तेरा 

आशा खोता है 

मेरा हाथ थाम ले श्याम दास 

तेरा पल पल रोता है 

अब आजा खाटू श्याम 

दास तेरा पल पल रोता है 

**3 **

अब मोरछड़ी लहरा दे तू 

कोई चमत्कार दिखला दे तू 

गर्वित हूँ मैं भी दास तेरा 

मेरी हार को जीत बना दे तू 

मेरे वश में क्या है श्याम ....मेरे वश में क्या है श्याम

करे तू जो सो होता है 


मेरा हाथ थाम ले श्याम दास 

तेरा पल पल रोता है 

अब आजा खाटू श्याम 

दास तेरा पल पल रोता है 



  1. Pariwar Mera Tere Hawale , Khatu Wale Bhajan Lyrics
  2. Kyo Ghabrau Main Mera To Shyam Se Nata Hai भजन लिरिक्स
  3. Meri Laaj Rakhna Sanjay Mittal Shyam Bhajan Lyrics
  4. एक आस तुम्हारी है, विश्वास तुम्हारा है
  5. कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे, Bhajan Lyrics
  6. हारे के सहारे आजा संजय मित्तल भजन लिरिक्स

Ab Aaja Khatu Shyam Das Tera Pal Pal Rota hai  Bhajan Lyrics



Post a Comment

और नया पुराने