म्हारी आण म्हारी शान म्हारा खाटू वाला श्याम भजन नरेश नरसी जी लिरिक्स 

भजन गायक :- Naresh Narsi 

भजन टाइटल  :-Mhari Aan Mhari Shaan Mhara Khatu Wala Shyam Bhajan Lyrics  

भजन के भाव :- यह भजन नरेश नरसी जी ने लिखा है और बहुत ही सुन्दर इस भजन का भाव है . वो कहते है कि श्याम बाबा की उनकी आन , शान जान , प्राण , धन दौलत , यश शोहरत है . 

mhara khatu wale shyam


श्याम बाबा की कृपा से ही वे मिटटी से सोना बने है और इनका द्वार ऐसा है कि जो कोई भी छोटा बड़ा वहा जाता है उसे भरपुर श्याम बाबा देते है . 



Mhari Aan Mhari Shaan Mhara Khatu Wala Shyam Bhajan Lyrics


म्हारी आण म्हारी शान 

म्हारा खाटू वाला श्याम 

म्हारी दुनिया में पहचान 

म्हारा सांवरा...

म्हारा बंगला , म्हारी गाडी 

म्हारा रुपया म्हारा पैसा 

म्हारी जान , म्हारा प्राण 

म्हारा सांवरा... 

**1**

मैं मिट्टी से सोना बना ...2

श्याम बाबा तूने बिगड़ी संवार दी 

मैं तेरे दर की धूलि श्याम 

मैं तेरे दर की धूलि श्याम 

तूने कश्ती भंवर से 

उभार दी ......

मैं तेरे दर की धूलि श्याम 

तूने कश्ती भंवर से 

उभार दी ......

मैं मिट्टी से सोना बना 

श्याम बाबा तूने बिगड़ी संवार दी 


**2**

हो ..खरा हो या खोटा 

बड़ा हो छोटा 

वो द्वारे से तेरे नही खाली लौटा 

वो द्वारे से तेरे नही खाली लौटा 

दौलत हो या हो शौहरत 

दौलत हो या हो शौहरत 

बाबा प्रेमीयो को तुमने बेसुमार दी  

मैं मिट्टी से सोना बना 

श्याम बाबा तूने बिगड़ी संवार दी 

 **3**

नाचू मैं गाउ मैं 

तुमको रिझाऊ मैं 

नाचू मैं गाउ मैं 

तुमको रिझाऊ मैं 

भजनों की गंगा में दुबकी लगाऊ मैं 

भजनों की गंगा में दुबकी लगाऊ मैं 

इस पापी को चरणों से  लगाया 

इस पापी को चरणों से  लगाया 

तूने नरसी की हस्ती निखार दी ...

मैं मिट्टी से सोना बना 

श्याम बाबा तूने बिगड़ी संवार दी 





Mhari Aan Mhari Shaan Mhara Khatu Wala Shyam Bhajan Video 

Post a Comment

और नया पुराने