हवा में उड़ता जाए रे मेरा राम दुलारा,प्यारा लिरिक्स 

भजन गायक :- SINGER RAM PRAJAPATI

भजन टाइटल  :- Hawa Me Udata Jaye Re Mera Ram Dulara Bhajan Lyrics  

भजन के भाव :-  यहा असंभव काम को संभव करने वाले हनुमान जी महिमा बताई गयी है . जिसमे वो हवा में उड़ते हुए कई अनोखे काम किये है . 

हवा में उड़ते उड़ते सोने की लंका जला दी , हवा में उड़कर 100 योजन का समुन्द्र लांघ गये . हवा में उड़कर एक बार सूर्य को फल समझ कर मुंह में दबा लिया . हवा में उड़कर वो पम्पापूरी में सुघ्रीव से मिले और हवा में उड़कर वो अवध में अपनी सेवाए देते है . 

Hawa Me Udata Jaaye Re



यह हनुमान जी का भजन बहुत ही मस्ती भरा है और इसे जब गाया जाता है तो सारी महफ़िल राम भक्ति में लीन हो जाती है .  Hawa Me Udata Jaye Re Mera Ram Dulara Bhajan कीर्तन में चार चाँद लगा देता है . 


Hawa Me Udata Jaye Re Mera Ram Dulara  Lyrics

 

हवा में उड़ता जाए रे 

मेरा राम दुलारा

हवा में उड़ता जाए रे 

मेरा राम दुलारा

राम दुलारा माता अंजनी का प्यारा...2 

हवा में उड़ता जाए रे 

मेरा राम दुलारा


**1**

कभी दुनिया से डरते थे,

एक दिन देखा मैंने अवधपूरी में ...2

अवधपूरी में रामा अवधपूरी में

राम की लगन लगाये रे मेरा राम दुलारा 

हवा में उड़ता जाए रे 

मेरा राम दुलारा


**2**


एक दिन देखा मैंने पम्पापूरी में

एक दिन देखा मैंने पम्पापूरी में

पम्पापूरी में रामा पम्पापूरी में

सुग्रीव से प्रीत लगाई रे मेरा राम दुलारा 

हवा में उड़ता जाए रे 

मेरा राम दुलारा


 **3**

एक दिन देखा मैंने सुमिरु पर्वत पे,

एक दिन देखा मैंने सुमिरु पर्वत पे,

सुमिरु पर्वत पे रामा सुमिरु पर्वत पे,

संजीवन बूटी लाये रे मेरा राम दुलारा,

हवा में उड़ता जाये

मेरा राम दुलारा…

 **4**

एक दिन देखा मैंने लंका पुरी में,

एक दिन देखा मैंने लंका पुरी में,

लंकापुरी में रामा लंकापुरी में,

सोने की लंका जलाये रे मेरा राम दुलारा,

हवा में उड़ता जाये, 

मेरा राम दुलारा 

 **5**

एक दिन देखा मैंने आकाशपुरी में,

एक दिन देखा मैंने आकाशपुरी  में,

आकाशपुरी में रामा आकाशपुरी में,

सूरज को निगल जो डाले रे मेरा राम दुलारा

हवा में उड़ता जाये, 

मेरा राम दुलारा 


राम दुलारा माता अंजनी का प्यारा...2 

हवा में उड़ता जाए रे 

मेरा राम दुलारा


  1. बाबा मेरा काम करोगे क्या लोगे    सर पर हाथ धरोगे बोलो क्या लोगे
  2. बालाजी म्हारा कष्ट निवारो जी भजन लिरिक्स
  3. दाता नहीं है श्री राम के जैसा सेवक नहीं है हनुमान के जैसा भजन लिरिक्स
  4. तेरा मेहंदीपुर दरबार रे ओ बाला जी बाला जी लिरिक्स
  5. हे महावीर करो कल्याण हनुमान भजन
  6. जय जय जय हनुमान गोसाई कृपा करो महाराज 
  7. हे दुःख भन्जन, मारुती नंदन,  सुन लो मेरी पुकार 

Hawa Me Udata Jaye Re Mera Ram Dulara  Lyrics Video

Post a Comment

और नया पुराने