रिद्धि सिद्धि के दाता मेरे गणपति तेरी कृपा से भजन लिरिक्स 

भजन गायक :- SINGER Pamela Jain

भजन टाइटल  :-Riddhi Siddhi Ke Data Mere Ganpati  Bhajan Lyrics 

भजन के भाव :-  यहा इस भजन में कीर्तन में गजानन महाराज को बुलाने का भाव है और भक्तो का मान बढ़ाने की बात कही गयी है . 

साधक कहता है कि आप गौरा मैया और शंकर देवता के पुत्र है और रिद्धि सिद्धि के पति तो आप सभी के साथ परिवार सहित हमारे कीर्तन में आये और हमारे कीर्तन की शौभा को बढ़ाये . 

riddhi siddhi ke data ganesh ji


हम पलके बिछाकर आपका स्वागत कर रहे है और आप हमारा आग्रह जरुर स्वीकार करे . 


 Riddhi Siddhi Ke Data Mere Ganpati  Bhajan Lyrics 

 

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 


सबसे पहले जो पूजा 

तेरी करता है 

गणपति तू अमंगल को 

हर लेता है 

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

तेरी कृपा से 


**1**

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

हो दर्श तेरा पापो से

 मुक्ति मिले 

मुझे जीवन में तेरी 

ही भक्ति मिले 


रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 



**2**

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

भोग मोदक का जो 

तुझको लग जाता है 

तू प्रसन्न होकर 

मंगल ही बरसाता है 

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 


 **3**

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

भाव से तेरा जो 

जग में वंदन करे 

पाप उनके कई 

जन्मो के हरे 

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

 **4**

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

तेरी कृपा बरसती है 

द्वारे तेरे 

भाग्य मेरे बदल दे 

ओ देवा मेरे 

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति

**5**

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

सच्चे मन से जो तेरा 

यहा वंदन करे 

हर के संताप तू 

उसका मंगल करे 

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

**6**

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

तेरे चरणों में 

जो भी चले आते है 

मांग ले जो भी 

तुझसे वही पाते है 

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

**7**

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

सिद्धकर्ता है तू 

काज सिद्ध करे 

धन और यश में तो 

तू ही वृधि करे 

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

**8**

रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

ध्यान चरणों में जिसका 

भी लग जायेगा 

उसका घर देखो 

खुशियों से भर जायेगा 


रिद्धि सिद्धि के दाता 

मेरे गणपति 

तेरी कृपा से 

मुझको मिले सन्मति 

  1. घर में पधारो गजानन जी , मेरे घर में पधारो
  2. देवा हो देवा गणपति देवा तुमसे बढ़कर कौन
  3. जय हो गणेश तेरी जय हो गणेश
  4. श्री गणेश काटो क्लेश ,नित हमेश ध्यावा थाणे भजन लिरिक्स


  Riddhi Siddhi Ke Data Mere Ganpati  Video 

Post a Comment

और नया पुराने