बाबा भोलेनाथ, मेरी नैयाँ को उबारो ना शिव भजन लिरिक्स 

Mahadev Shiv Ka Bahut Hi Pyara Bhajan - Baba Bholenath Meri Naiyya Ko Ubharo Naa

बाबा भोलेनाथ मेरी नैया को उभारो ना


बाबा भोलेनाथ, मेरी नैयाँ को उबारो ना,

बाबा भोले नाथ,मेरे केवटिया बन जाओ ना,

बाबा भोले नाथ,

बाबा भोलेनाथ..... मेरी नैयाँ को उबारो ना,

मेरे केवटिया बन जाओ ना,

बाबा भोले (भोळे) नाथ,

***1***

तन पे लगाये भस्म, अंग छाल सोहे है

सरपों की माला है, ओ ......2

धारे जो सिर पे गंग, माथे पे प्यारा चंद ,

ये डमरू वाला है, ओ ....2

विष पीकर भोले ने, विष पीकर भोले ने,

सब देवों का मान बढ़ाया है,भक्तों का काम बनाया है,

बाबा भोले नाथ........बाबा भोलेनाथ, 

मेरी नैयाँ को उबारो ना,

बाबा भोले (भोळे) नाथ,

***2***

जग का सहारा तू, गौरा का प्यारा तू,

खाली ना लौटाना, ओह ...... 2

विश्वास पूरा है , कर देगा मेरा काम,

जो दिल में सोचा है, ओह .... 2

बालक तेरा आज..... बालक तेरा आज,

विष के सागर से पुकारे है ,

यो रो रो नीर बहावे हैं,

बाबा भोले नाथ,बाबा भोलेनाथ, 

मेरी नैयाँ को उबारो ना,

बाबा भोले (भोळे) नाथ,

***3***

भक्त ने भोलेनाथ, अरजी लगाइ है ,

मरजी अब तेरी है,ओह ...

उद्धार कर देना,तुम माफ कर देना, 2

खता जो मेरी है,

शंकर भोलेनाथ, शिव शंकर भोलेनाथ,

शरणे " दास " तेरे आया है,

बाबा यह सिफारिश लाया है ,

बाबा भोले नाथ,बाबा भोलेनाथ, 

मेरी नैयाँ को उबारो ना,

मेरे केवटिया बन जाओ ना,

बाबा भोले (भोळे) नाथ,

Baba Bholenath Meri Naiyaa Ko Ubharo Naa Video 


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने