हे दुःख भन्जन, मारुती नंदन,  सुन लो मेरी पुकार  लिरिक्स 

भजन गायक :- Vardhan

भजन के भाव :- यह भजन Best Hanuman Bhajano में से एक है . इसमे दुःख भजन हनुमान जी आपसे हम बारम्बार विनती कर रहे है कि हमारे दुखो को दूर करे . 

आप अष्ट सिद्धि नव निधि के दाता के है और आपने जब भगवान के ही काम संवार दिए तो भक्तो के काम तो बहुत ही छोटे है आपके लिए . 

सुन लो मेरी पुकार पवन पुत्र


आप अपार शक्ति के भण्डार है और आपकी शक्ति और भक्ति दोनों ही अनगिनत है . 

हे प्रभु मैं आपकी शरण में आ गया हूँ और आपका दास बन गया हूँ . आप मुझे कभी ना त्यागे . 


Hey Dukh Bhanjan Maruti Nandan Bhajan   


हे दुःख भन्जन, मारुती नंदन,

सुन लो मेरी पुकार ।

पवनसुत विनती बारम्बार ,पवनसुत विनती बारम्बार 

हे दुःख भन्जन, मारुती नंदन,

सुन लो मेरी पुकार ।

पवनसुत विनती बारम्बार ॥


**1**

अष्ट सिद्धि, नव निधि के दाता..2

दुखिओं के तुम भाग्यविधाता..2 

सियाराम के काज सवारे....2

मेरा करो उद्धार ॥

पवनसुत विनती बारम्बार ।


**2**

अपरम्पार है शक्ति तुम्हारी,

तुम पर रीझे अवधबिहारी ।

भक्तिभाव से ध्याऊं तोहे,

कर दुखों से पार 

पवनसुत विनती बारम्बार ।

**3**

जपूँ निरंतर नाम तिहरा,

अब नहीं छोडूं तेरा द्वारा ।

रामभक्त मोहे शरण मे लीजे,

भाव सागर से तार 

॥पवनसुत विनती बारम्बार ।

हे दुःख भन्जन, मारुती नंदन,

सुन लो मेरी पुकार ।

पवनसुत विनती बारम्बार ,पवनसुत विनती बारम्बार 

हे दुःख भन्जन, मारुती नंदन,

सुन लो मेरी पुकार ।

पवनसुत विनती बारम्बार ॥


Hey Dukh Bhanjan Maruti Nandan    Lyrics Video 


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजनशिव शंकर के भजन
हनुमान जी के भजनपितृ देवी देवता के भजन
गुरुदेव भजनमाता रानी के भजन
राम जी के भजनकृष्ण भजन
खाटू श्याम बाबा भजन भगवान भजन

Post a Comment

और नया पुराने