बाबा मेरा काम करोगे क्या लोगे    सर पर हाथ धरोगे बोलो क्या लोगे  - Hanuman  Bhajan Lyrics  


baba mere kaam karoge kya loge


बाबा मेरा काम करोगे क्या लोगे  

सर पर हाथ धरोगे बोलो क्या लोगे 

ओह .... बाबा  बाबा मेरा काम करोगे क्या लोगे 

 सर पर हाथ धरोगे बोलो क्या लोगे

छोटी सी है नांव हमारी बाबाजी 2

इसको पार करोगे बोलो क्या लोगे

बाबा मेरा काम करोगे क्या लोगे

सर पर हाथ धरोगे बोलो क्या लोगे

***1***  

ये जीवन चार दिन का है 

तुम्हारा साथ क्या मांगे

बड़ी छोटी है जिंदगानी है 

तुम्हारा हाथ क्या मांगे

लम्बी उम्र जो दोगे क्या लोगे -2

सर पर हाथ धरोगे बोलो क्या लोगे

बाबा मेरा काम करोगे क्या लोगे

सर पर हाथ धरोगे बोलो क्या लोगे

***2***  

मेरी नैया पुराणी है

 मुझे उस पार जाना है  

बड़ा कमजोर हूँ बाबा , 

तुम्हे मांझी बनाना है  

सबको पार करोगे बोलो क्या लोगे

  सर पर हाथ धरोगे बोलो क्या लोगे 

बाबा मेरा काम करोगे क्या लोगे  

सर पर हाथ धरोगे बोलो क्या लोगे 

Video Bhajan Baba Mera Kam Karoge Kya Loge 

देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने