सजा दो घर को गुलशन सा, मेरे सरकार आये है भजन लिरिक्स

भजन गायक :- DC Madana

Title: Mere Sarkar Aaye Hai

भजन के भाव :- यह भजन भक्तो के बीच में बहुत ही प्रसिद्ध हुआ था . इसमे भक्त जब जागरण या कोई मांगलिक कार्य करते है और उनके कार्यो को पूर्ण करने जब भगवान आते है तब यह भजन बहुत अच्छे से भाव देता है . सजा दो घर को गुलशन सा मेरे सरकार आये है . 

सजा दो घर को गुलशन सा


भगवान जब भक्त को दर्शन दे तो भक्त अपने आंसुओ से उनके पैरो को धोता है , अपनी पलके बिछाकर उनका स्वागत करता है  और एक बार प्रभु आप आ जाये तो फिर आपकी जुदाई को हम सह नही सकते है .  


 Saja Do Ghar Ko Gulshan Sa Mere Sarkaar Bhajan  Lyrics 

तर्ज – जगत के रंग में क्या देखु।

सजा दो घर को गुलशन सा,

मेरे सरकार आये है,

मेरे सरकार आये है,

लगे कुटिया भी दुल्हन सी,

लगे कुटिया भी दुल्हन सी,

मेरे सरकार आये है,

सजा दो घर को गूलशन सा,

मेरे सरकार आये है।।

**** 

**1**

पखारो इनके चरणो को,

बहा कर प्रेम की गंगा,बहा कर प्रेम की गंगा,

बिछा दो अपनी पलको को,बिछा दो अपनी पलको को,

मेरे सरकार आये है,

सजा दो घर को गूलशन सा,मेरे सरकार आये है।।


**2**

उमड़ आई मेरी आँखे,देख कर अपने बाबा को,

देख कर अपने बाबा को,

हुई रोशन मेरी गलियां,हुई रोशन मेरी गलियां,

मेरे सरकार आये है,

सजा दो घर को गूलशन सा,मेरे सरकार आये है।।

**3**

तुम आकर फिर नहीं जाना,

मेरी इस सुनी दुनिया से,

मेरी इस सुनी दुनिया से,

कहूँ हर दम यही सब से,कहूँ हर दम यही सब से,

मेरे सरकार आये है,

सजा दो घर को गूलशन सा,मेरे सरकार आये है।।


******

सजा दो घर को गुलशन सा,

मेरे सरकार आये है,

मेरे सरकार आये है,

लगे कुटिया भी दुल्हन सी,

लगे कुटिया भी दुल्हन सी,

मेरे सरकार आये है,

सजा दो घर को गूलशन सा,

मेरे सरकार आये है।।


  1. ये चमक, ये दमक, फूलवन म महक सब कुछ सरकार
  2. एक अरज मेरी सुन लो सरकार मेरे दाता भजन लिरिक्स
  3. सुख पाया , सुख पाया  रहम तेरी सुख पाया भजन लिरिक्स
  4. मुझे दास समझ कर रख लेना , भगवान तू अपने चरणों में
  5. सारे जहाँ के मालिक तेरा ही आसरा है
  6. जो प्रेम गली में आये नही



Saja Do Ghar Ko Gulshan Sa Mere Sarkaar Bhajan  Lyrics Video 


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजनशिव शंकर के भजन
हनुमान जी के भजनपितृ देवी देवता के भजन
गुरुदेव भजनमाता रानी के भजन
राम जी के भजनकृष्ण भजन
खाटू श्याम बाबा भजनभगवान भजन

Post a Comment

और नया पुराने