तेरी माया तेरी माया , कोई समझ ना पाया   -  Pt. Sudhur Vyas  Bhajan 

Sukh Paya Sharan Teri Sukh Paya  Pandit Sudhir Vyas New Bhajan 2024   . पंडित सुधीर जी का यह बहुत ही प्यारा भजन है जिसमे वे भगवान से कह रहे है कि भगवान की शरण मिल जाये वो ही सच्चा सुख है बाकी तो सब मोह माया है और दुःख ही है . 

भगवान के चरणों में भक्तो का सच्चा सुख होता है क्योकि भगवान की जगत के कारक है . आप निराकार , साकार दोनों रूप में हो ,जग का विस्तार हो और सुख के सागर हो . 

sukh paya , raham teri sukh paya


भजन थोडा स्लो है पर बहुत ही अच्छे से लिखा और कंपोज़ किया गया है .  

Teri Maya Koi Samajh Nhi Paya  Hindi Lyrics

सुख पाया , सुख पाया 

रहम तेरी सुख पाया 

मैं आया , मैं आया 

शरण तेरी मैं  आया 

**1**

 मिलता है सच्चा सुख केवल , भगवान तुम्हारे चरणों में ..2

सुख पाया , सुख पाया 

रहम तेरी सुख पाया 

सुख पाया , सुख पाया 

रहम तेरी सुख पाया 

मैं आया , मैं आया 

शरण तेरी मैं  आया 

**2**

तन नौका की , पतवार तुम्ही , जगह में व्यापक विस्तार तुम्ही 

 जग में व्यापक विस्तार तुम्ही 

जग में लेते अवतार तुम्ही ,  हो निराकार ,साकार तुम्ही 

ओह निराकार साकार तुम्ही 

ओ तेरी माया , तेरी माया 

कोई समझ ना पाया 

सुख पाया , सुख पाया 

रहम तेरी सुख पाया 

सुख पाया , सुख पाया 

रहम तेरी सुख पाया 

**3**

गंगा जमुना की धार तुम्ही , नारद वीणा के तार तुम्ही 

नारद वीणा के तार तुम्ही 

सज्जन के साहूकार तुम्ही , प्रेमीजन के व्यापार तुम्ही  

प्रेमीजन के व्यापार तुम्ही  

ओ  तेरी माया , तेरी माया 

कोई समझ ना पाया 

सुख पाया , सुख पाया 

रहम तेरी सुख पाया 

सुख पाया , सुख पाया 

रहम तेरी सुख पाया 

**4**

 फूलो में छिपी जो सुगंध तुम्ही , हो रंग तुम्ही मतरंग तुम्ही 

हो रंग तुम्ही मतरंग तुम्ही 

 सब वचन तुम्ही , सौगंध  तुम्ही , हर गीत तुम्ही , सब छंद तुम्ही 

ओ  तेरी माया , तेरी माया 

कोई समझ ना पाया 

सुख पाया , सुख पाया 

रहम तेरी सुख पाया 

सुख पाया , सुख पाया 

रहम तेरी सुख पाया 

  1. मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जायेंगे , राम आयेंगे
  2. यह माया तेरी बहुत कठिन है राम , बहुत ही प्यारा राम जी का भजन 
  3. जिनके सुमिरन से खुल जाते ,स्वयं मुक्ति के चारो धाम,  वो है प्राण प्यारे राम 
  4. श्री राम जी पधारे , हे देखो, अवध नगरियाँ में,  राम जी पधारे भजन लिरिक्स

Teri Maya Koi Samajh Nhi Paya Video Bhajan 


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने