छोटे छोटे वानर सेना है विशाल , सेनापति मेरे अंजनी के लाल  भजन लिरिक्स 

भजन गायक :- Namami Uttarakhand

भजन टाइटल  :- Chote Chote Vanar Sena Vishaal Bhajan  Lyrics  

भजन के भाव :- इस भजन का भाव लंका में राक्षसों और वानरों के युद्ध के बारे में है . छोटे छोटे वानर और बड़े बड़े रावन के योध्या जब रण में भिड़ते है तो कैसे राम जी की सेना उन पर भारी पड़ती है . 

chote chote vanar sena vishal




वानरों की सेना के राजा है सुघ्रीव और सेनापति है अंजनी के लाल हनुमान जी . 
राम जी कृपा और भक्ति से ही छोटे वानर लंका के राक्षसों पर भारी पड़ जाते है . 



Chote Chote Vanar Sena Hai Vishal Hanuman Bhajan  Lyrics



तर्ज - छोटी छोटी गैय्या छोटे छोटे ग्वाल 


छोटे छोटे वानर सेना है विशाल  

सेनापति मेरे अंजनी के लाल 

छोटे छोटे वानर सेना है विशाल  

सेनापति मेरे अंजनी के लाल 



**1**

छोटे छोटे भाले ,छोटी सी तलवार...2 

रण में मचाये देखो हाहाकार..2 

वानरों की सेना ने किया है कमाल..2 


सेनापति मेरे अंजनी के लाल 

छोटे छोटे वानर सेना है  विशाल  

सेनापति मेरे अंजनी के लाल 



**2**

मार दिए राक्षस बड़े बड़े...2 

राम जी देख रहे खड़े खड़े...2 

असुरों का कर दिया हाल बेहाल...2 


सेनापति मेरे अंजनी के लाल 

छोटे छोटे वानर सेना है विशाल  

सेनापति मेरे अंजनी के लाल 

 **3**

राम जी की करते है ये भक्ति...2 

राम जी कृपा से मिले शक्ति...2 

लंका का कर दिया हाल बेहाल 


सेनापति मेरे अंजनी के लाल 

छोटे छोटे वानर सेना है विशाल  

सेनापति मेरे अंजनी के लाल 





 Chote Chote Vanar Sena Hai Vishal Hanuman Bhajan  Video 


Post a Comment

और नया पुराने