मुझे काल से डर नही लगता , महाकाल मेरे रखवाले है भजन लिरिक्स 

भजन गायक :- Lakhbir Singh Lakha

भजन टाइटल  :-Mujhe Kaal Se Dar Nhi Lagta Mahakaal Rakhwale Bhajan  Lyrics  

भजन के भाव :- इस भजन को लखबीर सिंह लक्खा ने गया है जिसमे वो कह रहे है कि जिसके महाकाल रखवाले है वे काल से भी डरते . 

उनके भक्तो के संकट का हल खुद महाकाल सही करते है . जिस पर महाकाल की कृपा हो जाये वो बुराई से बचा रहता है , उसके साथ साथ महाकाल की शक्ति चलती है . 


महाकाल है मेरे रखवाले

मेरा भोले पे विश्वास अटल है और इसी कारन मुझे किसी का डर नही है . मैं तो पहले इनके बिना निर्बल था पर अब मुझमे महाकाल का बल है . 

ये खुद चाहे भस्मी लगाये पर अपने भक्तो को खुल कर धन देते है , हर कृपा की बरसाते करते है और भक्त उसमे भीगे रहते है .  

 Mujhe Kaal Se Dar Nhi Lagta Bhajan  Lyrics


मुझे काल से डर नही लगता 

महाकाल मेरे रखवाले है 

शिव शंकर ने अभियंकर ने 

सब संकट मेरे टाले है 


**1**

रिश्ता मेरे साथ है गहरा शिव का 

मुख पर मेरे तेज ठहरा है शिव का 

रिश्ता मेरे साथ है गहरा शिव का 

मुख पर मेरे तेज ठहरा है शिव का

छू भी सकेंगे मुझे पाप कैसे 

इस आत्मा पे पहरा है शिव का 


हो संसार भले हो बैरी 

हो संसार भले हो बैरी

शम्भू  त्रिशूल संभाले है 


मुझे काल से डर नही लगता 

महाकाल मेरे रखवाले है 


**2**

भोले पे विश्वास मेरा अटल है 

उनकी कृपा मुझ पे हर एक पल है 

भोले पे विश्वास मेरा अटल है 

उनकी कृपा मुझ पे हर एक पल है 

सही साधना का मिला मुझको फल है 

निर्बल था अब मुझमे भोले का बल है 

ओह शिव मस्तक पे चंदा है 

 शिव मस्तक पे चंदा है 

जीवन में मेरे उजाले है 


मुझे काल से डर नही लगता 

महाकाल मेरे रखवाले है 


 

 **3**

लक्खा पे उपकार शिव ने किया है 

भक्ति का उपहार शिव ने दिया है 

लक्खा पे उपकार शिव ने किया है 

भक्ति का उपहार शिव ने दिया है 

मुझको दिए हीरे पुखराज मोती 

भस्मी से श्रंगार शिव ने किया है 

अरे रवि मुझसे यह ना पूछो 

कि भोले कितने भोले भाले है 


मुझे काल से डर नही लगता 

महाकाल मेरे रखवाले है 




 Mujhe Kaal Se Dar Nhi Lagta Bhajan Video 


Post a Comment

और नया पुराने