एक अरज मेरी सुन लो सरकार मेरे दाता  -  Pt. Sudhur Vyas  Bhajan 

एक अरज मेरी सुन लो सरकार मेरे दाता | Ek Araj Meri Sun Lo | Pandit Sudhir Vyas New Bhajan 2024   . पंडित सुधीर जी का यह बहुत ही प्यारा भजन है जिसमे वे भगवान से विनती कर रहे है कि वे उनकी यह अर्ज सुने कि अधम की नैया को भव से पार लगाये .

वे कहते है कि हे करुनानिधान आपने बड़े बड़े पापियों का उद्धार किया है तो मैं भी उनमे से एक हूँ . आपको इस पापी भक्त पर भी करुना करनी ही पड़ेगी . मैं जैसा हूँ आपको मेरी विनती सुनकर मेरी नैया को पार लगाना ही पड़ेगा .

Ek Araj Meri Sun Lo Sarkar Mere Data  Bhajan Hindi Lyrics

एक अर्ज मेरी सुन लो , सरकार मेरे दाता

कर दो अधम की नैया , भवपार मेरे दाता

**1**

तुम हो, अधम जनों का, उद्धार करने वाले ...4 

उद्धार करने वाले 

मैं हूँ अधम जनो का सरदार मेरे दाता ...2

एक अर्ज मेरी सुन लो , सरकार मेरे दाता ॥

**2**

करुना, निधान करुना, करनी पड़ेगी तुमको ....4

करनी पड़ेगी तुमको ...तब ही

 कहते तुमको , तारणहार मेरे दाता

एक अर्ज मेरी सुन लो , सरकार मेरे दाता

**3**

अच्छा हुआ या बुरा हु , प्रभु दास हूँ तुम्हारा ...4

प्रभु दास हूँ तुम्हारा

जीवन का मेरे तुमपर , सब भार मेरे दाता..2

एक अर्ज मेरी सुन लो , सरकार मेरे दाता

**4**

एक भक्त , की है विनती , भक्तो में कर लो गिनती ...4

भक्तो में कर लो गिनती

कर दो , सभी पे इतना , उपकार मेरे दाता

एक अर्ज मेरी सुन लो , सरकार मेरे दाता

एक अर्ज मेरी सुन लो , सरकार मेरे दाता

कर दो अधम की नैया , भवपार मेरे दाता

  1. मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जायेंगे , राम आयेंगे
  2. यह माया तेरी बहुत कठिन है राम , बहुत ही प्यारा राम जी का भजन 
  3. जिनके सुमिरन से खुल जाते ,स्वयं मुक्ति के चारो धाम,  वो है प्राण प्यारे राम 
  4. श्री राम जी पधारे , हे देखो, अवध नगरियाँ में,  राम जी पधारे भजन लिरिक्स

Ek Araj Meri Sun Lo Sarkar Mere DataHindi Video Bhajan 


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने