ये चमक, ये दमक,   फूलवन म महक सब कुछ सरकार तुम्हई से है भजन लिरिक्स   -  Sudheer Vyas Bhajan   Lyrics 

Ye Chamak Ye Damak 2.0 Sudhir Vyas Bhajan Lyrics    . पंडित सुधीर व्यास जी का गाया हुआ वायरल भजन - ये चमक ये दमक के पुरे बोल आपको यहा मिलेंगे . 

भजन का भाव :- इस भजन में भगवान को सभी का कारण बताया गया है , दुनिया में सभी ग्रह , हवा , पानी के वे ही निर्माणकर्ता है . भक्त उन्हें भगवान को इसलिए सब कुछ मानता है और उसी की गुलामी को पूर्ण स्वीकार करता है . 

सुधीर व्यास जी भजन


सुधीर जी भजन के माध्यम से कहना चाहते है कि अब भक्त और भगवान की दुरी ख़त्म होनी चाहिए और भगवान को उनकी लाज बचानी चाहिए . 



Ye Chamak Ye Damak , Sab Kuch Sarkar Tumhi Se Hai   Bhajan Lyrics 

Ye Chamak Ye Damak 2.0 | Sab Kuch Sarkar Tumhi Se Hai | Original Song | Sudhir Vyas New Ram Bhajan

ये चमक, ये दमक, 

फूलवन म महक 

सब कुछ सरकार तुम्हई से है 

सब कुछ सरकार तुम्हई से है

 इठला के पवन, चूमे सैया के चरण..2

 बगियन म बहार तुम्हई से है

**1**

तू है मोरा सज्जन , मैं हु थोरी 

अब लाज बलम , रख लो मोरी 

चाहे इत जाऊ , चाहे उत जाऊ ..2

 मेरे दिल को प्यार तुम्ही से है 

सब कुछ सरकार तुम्हई से है

**2**

कह जोगन थाम तुहरी  बैया 

तुम जानत हो,  सब कुछ सैया 

तेरी प्रीत में रूप को ढाल लिया ..2

यह प्यार निखार  तुम्ही से है

**3**

मैं तो भूल गयी, कुछ भी कहना 

तोहरी प्रीत में रोवत है नैना 

रग रग में बसी  है प्रीत थोरी ..2

 अंखियन में निहार तुम्ही से है 

सब कुछ सरकार तुम्हई से है

**4**

मेरा दिल ले लो , मेरी जान ले लो

 मेरा तन ले लो , मेरा मन ले लो 

मेरे इश्क को मिस्बत है तुमसे ..२

 मेरा हार श्रंगार तुम्ही से है 

सब कुछ सरकार तुम्हई से है

ये चमक, ये दमक, 

फूलवन म महक 

सब कुछ सरकार तुम्हई से है 

सब कुछ सरकार तुम्हई से है

 इठला के पवन, चूमे सैया के चरण..2

 बगियन म बहार तुम्हई से है

Song :- Bhar De Shyam Jholi Bhar De 

🎤Singer :- Mukesh Bagra 

🎥Video :- BhaktiDhara

🎼Album:- Mere Shyam Chale Aao 


Ye Chamak Ye Damak , Sab Kuch Sarkar Tumhi Se Hai  Bhajan Video



  1. कीर्तन है की रात बाबा आज थाणे आणो है - भजन लिरिक्स
  2. दरबार अनोखा सरकार अनोखी खाटू वाले की भजन लिरिक्स
  3. श्याम बाबा की जयकार बोलो जी बोलो - नंदू भैया भजन लिरिक्स
  4. अगर दीनो का दिल टूटा तो बदनामी तुम्हारी है  - नंदू भैया भजन लिरिक्स
  5. तीन बाण के धारी, तीनो बाण चलाओ ना  भजन लिरिक्स
  6. ओ सांवरे खाटू का नजारा है , वैकुंट का द्वारा है भजन लिरिक्स
देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने