तीन बाण के धारी, तीनो बाण चलाओ ना  मुश्किल में है दास तेरा  -  ChotuSingh Rawna Shyam Bhajan Lyrics 

Teen Baan Ke Dhaari Teeno Baan Chalao Naa Bhajan Lyrics     .छोटू सिंह रावणा  का एक विनती भरा नाराजगी भजन . 

भजन का भाव :- छोटू सिंह रावणा मारवाड़ के बहुत ही प्रसिद्ध गायक कलाकार है और इस बार वे लाये है तीन बाण के धारी भजन . इस भजन ने यूट्यूब पर धूम मचादी है  .इस पर 50 मिलियन तक व्यू हो चुके है . भजन बहुत ही अच्छा है और इसका फिल्माकन भी अच्छा किया गया है . 

Teen Baan Ke Dhaari Bhajan Lyrics


भजन में बताया गया है कि जब व्यक्ति के सामने सारे रास्ते बंद हो जाते है तो श्याम बाबा उसके लिए नया रास्ता खोलते है . भक्त पुकार करता है कि कोई राह नजर नही आ रही है श्याम बाबा , आप ही आकर अब रास्ता दिखाओ . 

आप सभी विपदाओ को भगाने वाले है तो इस भक्त की भी विपदा को दूर करे . 

Teen Baan Ke Dhari Teeno Baan Bhajan Chotu Singh 

ChotuSingh Rawna Shyam Bhajan - Teen Baan Ke Dhaari Shyam Bhajan Lyrics . 

तीन बाण के धारी, तीनो बाण चलाओ ना

 अंधेरो की नगरी से कैसे, मैं पार जाओ 

श्याम अब लेने आजा, हौसला हार ना जाऊ 

श्याम आजा श्याम आजा श्याम आजा 

तीन बाण के धारी, तीनो बाण चलाओ ना 

मुश्किल में है दास तेरा, अब जल्दी आओ ना 

हारे के सहारे मेरे हारे के सहारे ,मेरी हार हराओ ना

 हारे के सहारे मेरे हारे के सहारे मेरी हार हराओ ना 

तीन बाण के धारी तीनो बाण चलाओ ना 

मुश्किल में है दास तेरा अब जल्दी आओ ना

**1**

तूफानों ने घेर लिया मुझे अब राह नजर ना आवे

तुम बिन कौन मेरा जो मेरी ब्याह पकड़ ले जावे

भटक रहा राहो में बाबा,  पार लगाओ ना

तीन बाण के धारी तीनो बाण चलाओ ना

मुश्किल में है दास तेरा अब जल्दी आओ ना

**2**

किसको रिश्ते गिनवाऊँ, किसे जात बताऊँ मैं

क्या क्या जख्म दिए जग ने किसे हाथ दिखाऊ मैं

बिन कुछ पूछे श्याम हमारा कष्ट मिटाओ ना

तीन बाण के धारी तीनो बाण चलाओ ना

मुश्किल में है दास तेरा अब जल्दी आओ ना

**3**

अनजानी नगरी में सब अनजाने लगते है

हम तो तेरी याद में , रो रो राते  जगते है

बहता  इन आँखों से बाबा नीर थमाओ ना

तीन बाण के धारी तीनो बाण चलाओ ना

मुश्किल में है दास तेरा अब जल्दी आओ ना

**4**

कृष्णा को जिसने दान दिया,  उस दानी के आगे

हमने सुना तेरा नाम लिए से , संकट सब भागे

छोटू की विपदा को बाबा 

छोटू की विपदा को बाबा आग लगाओ ना

तीन बाण के धारी तीनो बाण चलाओ ना

मुश्किल में है दास तेरा अब जल्दी आओ ना

तीन बाण के धारी तीनो बाण चलाओ ना

मुश्किल में है दास तेरा अब जल्दी आओ ना

हारे के सहारे मेरे हारे के सहारे मेरी हार हराओ ना

हारे के सहारे मेरे हारे के सहारे मेरी हार हराओ ना

Bhajan: Teen Baan Ke Dhaari

Production : Swar Swaroopa Production 

Singer: ChotuSingh Rawna

  1. कीर्तन है की रात बाबा आज थाणे आणो है - भजन लिरिक्स
  2. दरबार अनोखा सरकार अनोखी खाटू वाले की भजन लिरिक्स
  3. श्याम बाबा की जयकार बोलो जी बोलो - नंदू भैया भजन लिरिक्स
  4. अगर दीनो का दिल टूटा तो बदनामी तुम्हारी है  - नंदू भैया भजन लिरिक्स
  5. ओ सांवरे खाटू का नजारा है , वैकुंट का द्वारा है भजन लिरिक्स
  6. कब आयेगा मेरा सांवरियां खाटू श्याम भजन लिरिक्स

Teen Baan Ke Dhari Teeno Baan Bhajan Lyrics  


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने