भरदे रे श्याम झोली भरदे भजन हिंदी लिरिक्स खाटू श्याम भजन लिरिक्स   -  Mukesh Bagra Bhajan Lyrics 

Bhar De Shyam Jholi Bhar De  Shyam Bhajan    . मुकेश बागरा की मधुर आवाज में सदाबहार श्याम भजन - भर दे श्याम झोली भर दे   . 

भजन का भाव :- इस भजन में भक्त श्याम बाबा से अरदास करता है कि बाबा अब मत बार बार टालो और खुशियों से झोली को भर दो 

आपने जो वादा किया था , उन वादों को दिन , महीने बीत गये है , अब तो प्रभु हमारी सुध ले . हे श्याम आप ही मी सर्वेश्वर है और अपने इस नादान भक्त की अब सुध ले लीजिये . 

bhar de shyam jholi bhar de


आप ही मेरी नैया को पार कराने वाले खिवैया है , जल्दी आकर मेरी नैया को लगाये पार . 

Bhar De Re Shyam Jholi Bhar De  Bhajan Lyrics 

Mukesh Bagra Top Bhajan Bhar De Shyam Jholi Bhar De . 

भरदे रे श्याम झोली भरदे,

भरदे, ना बहला ओ बातों में,

ना बहला ओ, बातों में।।।।

**1**

नादान है अनजान हैं,

श्याम तू ही मेरा भगवान है,

तुझे चाहूं तुझे पाऊं,

मेरे दिल का यही अरमान है,

पढ़ ले रे श्याम दिल की पढ़ले,पढ़ले

सब लिखा है आंखों में,

भरदे रे श्याम झोली भरदे।।

**2**

दिन बीते बीती रातें,

अपनी कितनी हुई रे मुलाकातें,

तुझे जाना पहचाना,

तेरे झूठे हुए रे सारे वादे,

भूले रे श्याम तुम तो भूले,भूले

क्या रखा है बातों में,

भर दे रे श्याम झोली भरदे।।।।

**3**

मेरी नैया ओ कन्हैया,

पार करदे तू बनके खिवैया,

मैं तो हारा, गम का मारा,

आजा आजा ओ बंशी के बजैया,

लेले रे श्याम अब तो लेले,लेले, 

मेरा हाथ हाथों में,

भर दे रे श्याम झोली भरदे।।

**4**

मैं हूं तेरा तू है मेरा,

मैंने डाला तेरे दर पे डेरा,

मुझे आस है विश्वास है,

श्याम भर देगा दामन तु मेरा,

झूमें रे श्याम ‘नन्दू’ झूमें,

झूमें, तेरी बांहों में,

भर दे रे श्याम झोली भरदे।।

भरदे रे श्याम झोली भरदे,भरदे, 

ना बहला ओ बातों में,ना बहला ओ, बातों में।।


Song :- Bhar De Shyam Jholi Bhar De 

🎤Singer :- Mukesh Bagra 

🎥Video :- BhaktiDhara

🎼Album:- Mere Shyam Chale Aao 


Bhar De Shyam Jholi Nandu Bhaiyaa Bhajan Lyrics  



  1. कीर्तन है की रात बाबा आज थाणे आणो है - भजन लिरिक्स
  2. दरबार अनोखा सरकार अनोखी खाटू वाले की भजन लिरिक्स
  3. श्याम बाबा की जयकार बोलो जी बोलो - नंदू भैया भजन लिरिक्स
  4. अगर दीनो का दिल टूटा तो बदनामी तुम्हारी है  - नंदू भैया भजन लिरिक्स
  5. तीन बाण के धारी, तीनो बाण चलाओ ना  भजन लिरिक्स
  6. ओ सांवरे खाटू का नजारा है , वैकुंट का द्वारा है भजन लिरिक्स
देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने