इतनी किरपा साँवरे बनाए रखना हिंदी लिरिक्स   

Etni Kripa Banaye Rakhna  Bhajan Lyrics Sanjay Pareek  .  

भजन का भाव :- इस भजन के भाव है कि श्याम बाबा आप अपने भक्तो पर इतनी कृपा करे की वे अंत तक आपकी सेवा में लगे रहे , आपका ही नाम लेते रहे . 

इस जन्म में आपको पा लिया और आप ही अब मेरे हो और मैं ही आपका हूँ , अब मेरी इज्जत , बेइज्जती सब आपकी है . 

Etni Kripa Saanware Banaye Rakhna Shyam Bhajan Lyrics


आपके दरबार में आना जाना लगा रहे , मुख पर आपका नाम जपते चला जाए . 

Etni Kripa Sanware Banaye Rakhna Binnu Shyam  Bhajan Lyrics 



इतनी किरपा साँवरे बनाए रखना,

मरते दम तक सेवा में लगाए रखना….

इतनी किरपा साँवरे बनाए रखना,

मरते दम तक सेवा में लगाए रखना….

**1**


तू मेरा मैं तेरा बाबा तू राजी मैं राजी,

तेरे नाम पे लिखदी मैंने इस जीवन की बाजी,

लाज तुम्हारे हाथ है, बचाए रखना..2

मरते दम तक सेवा में लगाए रखना,

इतनी किरपा साँवरे बनाए रखना

**2**

*

हाथ जोड़ कर करू प्राथना मुझको भूल ना जाना,

तेरे दर पर लगा रहे बस मेरा आना जाना,

दिन पे दिन ये सिलसिला, चलाए रखना.2

मरते दम तक सेवा में लगाए रखना,

इतनी किरपा साँवरे बनाए रखना

**3** 

तेरे प्रेमियों में मन लगता और कही ना लागे,

फीका फीका ये जग सारा भजन भाव के आगे,

भजनों की इस भूख को, जगाए रखना..2

मरते दम तक सेवा में लगाए रखना,

इतनी किरपा साँवरे बनाए रखना

**4** 

जनम जनम तक तेरा मेरा साथ कभी ना छूटे,

टूट जाए साँसों की लड़िया तार कभी ना टूटे,

गोदी में इस ‘बिन्नू’ को, बिठाए रखना..2 

मरते दम तक सेवा में लगाए रखना,

इतनी किरपा साँवरे बनाए रखना।।

Song :- Etni Kripa Banaye Rakhna  

Write : Binnu Ji 

🎤Singer :- Sanjay Pareek 

🎥Video :- Bhajan

🎼Album:- Unknown


Etni Kripa Sanware Banaye Rakhna Binnu Shyam  Bhajan Lyrics  Bhajan Lyrics  



  1. कीर्तन है की रात बाबा आज थाणे आणो है - भजन लिरिक्स
  2. दरबार अनोखा सरकार अनोखी खाटू वाले की भजन लिरिक्स
  3. श्याम बाबा की जयकार बोलो जी बोलो - नंदू भैया भजन लिरिक्स
  4. अगर दीनो का दिल टूटा तो बदनामी तुम्हारी है  - नंदू भैया भजन लिरिक्स
  5. तीन बाण के धारी, तीनो बाण चलाओ ना  भजन लिरिक्स
  6. ओ सांवरे खाटू का नजारा है , वैकुंट का द्वारा है भजन लिरिक्स
देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने