प्यारा सा मुखड़ा घुंघराले केश भजन लिरिक्स भजन हिंदी लिरिक्स 

Pyara Sa Mukhada Ghunghurale Kesh Bhajan Lyrics   .Kumar Deepak  की मधुर आवाज मस्ती भरा श्याम भजन 

भजन का भाव :- इस भजन के भाव है कि श्याम बाबा का कितना सुन्दर रूप है , उनके बाल घुंघुराले है और वे खाटू के राजा और हारे के सहारे है . वे अपने दरबार में बैठकर अपने भक्तो के कष्टों को हरते है.

khatu naresh kaliyug ka raja


जो इनके दरबार में एक बार आता है , वे बार बार आने के लिए आकर्षित हो जाता है . इनकी चौखट पर जो अपना पल्ला बिछाकर मांग लेता है , लखदातार उसे भर भर इनाम देता है . 

Pyara Sa Mukhda Ghungharale Kesh Binnu Shyam  Bhajan Lyrics 

Pyara Sa Mukhda Ghunghurale Kesh Shyam Bhajan Written By Binnu Ji 


प्यारा सा मुखड़ा, घुंघराले केश,

कलयुग का राजा,खाटु नरेश,

हारे का सहारा है,मेरा श्याम धणी,

भक्तो का दुलारा है,मेरा श्याम धणी।।

**1**


बन संवर के बैठा,ये तो दरबार अपना लगा के,

देख लो करिश्मा,श्याम चरणों में सर को झुका के,

कष्ट कटे दुखड़े मिटे,

देता छुटकारा है,मेरा श्याम धणी,

भक्तो का दुलारा है,मेरा श्याम धणी।।

**2**

*

आ रहे है लाखो,श्याम बाबा का करते है दर्शन,

ध्यान से जो देखे,इनके चेहरे में है वो आकर्षण,

दीवाना कर देता,ऐसा जादुगारा है,

मेरा श्याम धणी,भक्तो का दुलारा है,मेरा श्याम धणी।।

**3** 

जो भी हो जरुरत,सच्चे मन से तू अर्जी लगा दे,

चाहिए अगर कुछ,इसकी चौखट पे पल्ला बिछा दे,

कितनो के किस्मत की,

रेखा को संवारा है,मेरा श्याम धणी,

भक्तो का दुलारा है,मेरा श्याम धणी।।

**4** 

मुझको जो कुछ मिला है,कैसे शब्दों में वर्णन करूँ मैं,

बार बार आकर,इस दाता के पइया पडूँ मैं,

दिल मेरा यूँ बोले,‘बिन्नू’ ये तुम्हारा है,

मेरा श्याम धणी,भक्तो का दुलारा है,मेरा श्याम धणी।।

Song :- Pyara Sa Mukhda Ghunghrale Kesh 

Write : Binnu Ji 

🎤Singer :- Kumar Deepak 

🎥Video :- Saawariya

🎼Album:- Mera Shyam Dhani


Pyara Sa Mukhda Ghungharale Kesh Binnu Shyam  Bhajan Lyrics  



  1. कीर्तन है की रात बाबा आज थाणे आणो है - भजन लिरिक्स
  2. दरबार अनोखा सरकार अनोखी खाटू वाले की भजन लिरिक्स
  3. श्याम बाबा की जयकार बोलो जी बोलो - नंदू भैया भजन लिरिक्स
  4. अगर दीनो का दिल टूटा तो बदनामी तुम्हारी है  - नंदू भैया भजन लिरिक्स
  5. तीन बाण के धारी, तीनो बाण चलाओ ना  भजन लिरिक्स
  6. ओ सांवरे खाटू का नजारा है , वैकुंट का द्वारा है भजन लिरिक्स
देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने