मैली चादर ओढ़ के कैसे द्वार तुम्हारे भजन लिरिक्स 

भजन गायक :-    Anup Jalota  

भजन टाइटल  :-  Maili Chadar Odh Ke Kaise Dwar Tumhare Aau  Lyrics 

भजन के भाव :-  बहुत ही सुन्दर भजन जिसमे साधक कहता है कि मैं बहुत पापी हूँ , प्रभु और मैंने अपने पापो की चादर ओढ़ रखी है , अब मैं आपका सामना कैसे करू . 



आपने तो मुझे निर्मल रूप में धरती पर भेजा है पर हम दुनिया दारी में फंस के बहुत से दाग लगा लिए है . 

मैली चादर ओढ़ के कैसे


आपने जो आँखे दी तो मैंने आपके दर्शन नही किये , जो जुबान दी तो आपका नाम लिया नही . 

जो पैर आपने दिए उससे कभी मंदिर नही गया , जो हाथ आपने दिए उससे कभी दान नही किया . 

अब आप बताये कैसे आपके द्वार आके मैं आपको अपनी सूरत दिखाऊ . 


Maili Chadar Odh Ke Kaise Dwar Tumhare Aau Bhajan Lyrics  

 

मैली चादर ओढ़ के कैसे.........


मैली चादर ओढ़ के कैसे

मैली चादर ओढ़ के कैसे

द्वार तुम्हारे आऊँ,

हे पावन परमेश्वर मेरे,

मन ही मन शरमाऊँ ।


मैली चादर ओढ़ के कैसे.........

मैली चादर ओढ़ के कैसे.........



**1**

तूने मुझको जग में भेजा,

निर्मल देकर काया,

आकर के संसार में मैंने,

इसको दाग लगाया ।

जनम जनम की मैली चादर,

कैसे दाग छुड़ाऊं...


मैली चादर ओढ़ के कैसे.........

मैली चादर ओढ़ के कैसे.........


**2**


निर्मल वाणी पाकर मैंने ,

नाम ना तेरा गाया,

नैन मूँदकर हे परमेश्वर,

कभी ना तुझको ध्याया ।

मन-वीणा की तारे टूटी,

अब क्या गीत सुनाऊँ


मैली चादर ओढ़ के कैसे.........

मैली चादर ओढ़ के कैसे.........


 

 **3**

इन पैरों से चलकर तेरे,

मंदिर कभी ना आया,

जहाँ जहाँ हो पूजा तेरी,

कभी ना शीश झुकाया ।


हे हरिहर मैं  हार के आया,

अब क्या हार चढाउँ


मैली चादर ओढ़ के कैसे

मैली चादर ओढ़ के कैसे

द्वार तुम्हारे आऊँ,

हे पावन परमेश्वर मेरे,

मन ही मन शरमाऊँ ।


  1. हरि नाम नही तो जीना क्या
  2. भागवत भगवान की है आरती भजन लिरिक्स
  3. सजा दो घर को गुलशन सा, मेरे सरकार आये है भजन लिरिक्स
  4. जिसकी लागी रे लगन भगवान में , उसका दीया भी जलेगा तूफ़ान में भजन लिरिक्स
  5. नाम हरदम प्रभु का सुमर ले , ज़िन्भदगी का भरोसा नही है लिरिक्स
  6. भजन कर मस्त जवानी मे  भजन लिरिक्स
  7. चली जा रही है उम्र धीरे धीरे भजन राजन जी महाराज  भजन लिरिक्स
  8. चरण में रखना शरण में रखना भजन लिरिक्स


Maili Chadar Odh Ke Kaise Dwar Tumhare Aau Bhajan Lyrics  Bhajan 




Post a Comment

और नया पुराने