चरण में रखना शरण में रखना भजन लिरिक्स  

भजन गायक :- Pandit Sudhir Vyas . 

भजन टाइटल  :- Charan Me Rakhna Sharan Me Rakhna Bhajan Lyrics  

भजन के भाव :- फिर से पंडित सुधीर जी लेकर आये है बहुत ही भक्तिमय भजन .  ये चमक ये दमक भजन की सफलता के बाद सुधीर जो बहुत प्रसिद्ध हो चुके है और उनके भजन बहुत ही प्यारे आते है . 

  

charan me rakhna sharan me rakhna


इस भजन में उन्होंने यह बताया की प्रभु के बिना वो कुछ भी नही थे , प्रभु की कृपा के प्रकाश से ही उनके उजाले हुए है . 

वे हमेशा से प्रभु से यही विनती कर रहे है कि प्रभु उन्हें शरण में चरण में हमेशा रखे . 
चाहे सुख रहे या दुःख रहे बस प्रभु भक्ति में ही ध्यान रहे . 



 Charan Me Rakhna Sharan Me Rakhna Lyrics 

 

मेरी जिंदगी में क्या था ..

तेरी कृपा से पहले 

मैं बुझा हुआ दीया था 

तेरी रोशनी से पहले

 


चरण में रखना 

शरण में रखना 

सदा ही अपनी 

लगन में रखना

 

आँखे जो मूंदु  हो तेरे दर्शन 

सदा ही ऐसे भजन में रखना 

सदा ही ऐसे भजन में रखना 


चरण में रखना 

शरण में रखना 

सदा ही अपनी 

लगन में रखना 


**1**


सुख के उजाले दुःख के अँधेरे 

जो भी हो हरदम ,मगन में रखना 

जो भी हो हरदम मगन में रखना


सुख के उजाले दुःख के अँधेरे 

जो भी हो हरदम मगन में रखना 


मेरी चमक और दमक को दाता 

सदा ही ऐसे बनाये रखना 

चरण में रखना 

शरण में रखना 

सदा ही अपनी 

लगन में रखना 




**2**


साँसों की माला  सुमिरन के मोती 

भटके नही मन , जपं में रखना 

साँसों की माला  सुमिरन के मोती 

भटके नही मन , जपं में रखना


कृपा तुम्हारी पहाड़ जैसी 

जीवन को मेरे महकाए रखना  

जीवन को मेरे महकाए रखना  

चरण में रखना 

शरण में रखना 

सदा ही अपनी 

लगन में रखना 


**3**


तुम्हे पुकारू आहो में अपनी 

भजन की राहो में लगाये रखना 

भजन की राहो में लगाये रखना 

तुम्हे पुकारू आहो में अपनी 

भजन की राहो में लगाये रखना 

मैंने तो अपना तुम्हे ही माना

सदा ही अपना बनाये रखना 

सदा ही अपना बनाये रखना 


चरण में रखना 

शरण में रखना 

सदा ही अपनी 

लगन में रखना


 **4**

तेरी कृपा का हो हाथ मुझ पर 

रखु भरोसा दिन रात तुझ पर 

रखु भरोसा दिन रात तुझ पर

तेरी कृपा का हो हाथ मुझ पर 

रखु भरोसा दिन रात तुझ पर 

हर एक बंधन से मुक्त हो लो 

भक्ति के ऐसे बंधन में रखना 

भक्ति के ऐसे बंधन में रखना

 

चरण में रखना 

शरण में रखना 

सदा ही अपनी 

लगन में रखना

जीवन को मेरे महकाए रखना 

जीवन को मेरे महकाए रखना 

सदा ही अपना बनाये रखना 
सदा ही अपना बनाये रखना

भक्ति के ऐसे बंधन में रखना 

भक्ति के ऐसे बंधन में रखना





  1. जिनके सुमिरन से खुल जाते ,स्वयं मुक्ति के चारो धाम,  वो है प्राण प्यारे राम 
  2. श्री राम जी पधारे , हे देखो, अवध नगरियाँ में,  राम जी पधारे भजन लिरिक्स
  3. सीताराम सीताराम सीताराम कहिए भजन लिरिक्स
  4. तेरी मंद मंद मुस्कनिया पे , बलिहार राघव जी भजन लिरिक्स


 Charan Me Rakhna Sharan Me Rakhna Video Bhajan 





Post a Comment

और नया पुराने