श्याम थारी चौकट पे आयो हूँ मैं हार के भजन लिरिक्स 

भजन गायक :-Sanjay Mittal   . 

भजन टाइटल  :- Shyam Thari Choukat Pe Aayo Hun  Bhajan Lyrics 

भजन के भाव :- इस भजन के भाव है कि बाबा मैं अब जग से हार के तेरे द्वार आ गया हूँ यदि मुझे कोई कमी है तो उसे दूर करके अपने द्वार का सेवक बना लो .

हे बाबा मैंने सुना है कि आप हारे हुए लोगो के सहारे है तो देखो मुझ पर भी अपनी नजर डालो जो आपके द्वार पर बाहे पसार कर खड़ा है . 

shyam thaari choukat pe aayo hun main haar ke


मैं इस दुनिया के झमेलों से परेशान हो चूका हूँ और बहुत बेचैन हूँ अत: मुझे आप गले से लगा लो .  

सुख में तो सभी साथी बन जाते है पर दुःख में कोई साथ नही देता है ऐसे में बाबा मेरी बिना पतवार की नांव को आप ही संभाले . 


Shyam Thari Choukat Pe Aayo Hun Sanjay Mittal 

 

श्याम थारी चौखट पे आयो हु हार के

लायक बनालो म्हाने , थारे दरबार के

लायक बणाल्यो म्हाने...थारे दरबार के

श्याम थारी चौखट पे.......


**1**

हारयोडा को साथी थाने,

दुनिया बतावे है 

देख लयो अट्ठीने कानी 

लाज म्हारी जावे हे

कदसे खड्यो हु बाबा,कदसे खड्यो हु बाबा,

हाथ पसार के 

लायक बणाल्यो म्हाने....

लायक बणाल्यो म्हाने...थारे दरबार के


**2**


थक सो गया हु बाबा,

जग के झमेले में

जियो घबरावे म्हारो ,

सोच के अकेले में

कालजे लगोले इब थे..कालजे लगोले अब थे,

अवगुण बिसार के

लायक बणाल्यो म्हाने...थारे दरबार के


**3**

सुख में तो यो जग सारो,

साथ निभावे हे

पण दुखड़े में कोई,

निडे नहीं आबे हे

डगमग ह नैया म्हारी..डगमग ह नैया म्हारी,

बिन पतवार के

लायक बणाल्यो म्हाने...थारे दरबार के


**4**

थारो साथ पाकर मैं भी 

जीनो  सिख जाऊंगा 

थे भी ठुकराओगा तो 

जी नहीं पाऊंगा 

हार के आयो हे बिन्नू..हार के आयो हे बिन्नू

द्वारे सरकार के

लायक बणाल्यो म्हाने...थारे दरबार के


श्याम थारी चौखट पे आयो हु हार के

लायक बनालो म्हाने , थारे दरबार के

लायक बणाल्यो म्हाने...थारे दरबार के

श्याम थारी चौखट पे.......



Shyam Thari Choukat Pe Aayo Hun Sanjay Mittal  Lyrics 




Post a Comment

और नया पुराने