मेरे लाडले गणेश प्यारे प्यारे भजन लिरिक्स भजन लिरिक्स 

भजन गायक :- Kanishka Negi    . 

भजन टाइटल  :- Mere Ladle Ganesh Pyare Pyare Bhajan Lyrics  

भजन के भाव :- इस भजन के माध्यम से सभा में गणेश जी को बुलाया जाता है और कहा जाता है की हम सभी पलके बिछाकर आपका इंतजार कर रहे है . 

मेरे लाडले गणेश प्यारे प्यारे


आप उमा और शिव के आँख के तारे है जो ब्रह्माण्ड की सबसे प्यारी जोड़ी है . आपकी स्वर्ण सी काया और आपकी आभा से जगत में रौशनी है . हमें भक्ति का दान दे और हमारे सारे कार्य सुधारे . 


Mere Ladle Ganesh Pyare Pyare Bhajan Lyrics 

 

मेरे लाडले गणेश प्यारे प्यारे..2

भोले बाबा जी की आँखों के तारे..2

प्रभु सभा बीच में आ जाना.... आ जाना॥ 

मेरे लाडले गणेश प्यारे प्यारे..2

भोले बाबा जी की आँखों के तारे..2


**1**

तेरी काया कंचन कंचन,

किरणों का है जिसमे बसेरा। टेक 

तेरी सूंड सुंडाली मूरत,

तेरी आँखों मे खुशियों का डेरा । टेक 


तेरी महिमा अपरम्पार, तुझको पूजे ये संसार ।

तेरी महिमा अपरम्पार, तुझको पूजे ये संसार ।

प्रभु अमृत रस बरसा जाना,

 आ जाना ।

 मेरे लाडले गणेश प्यारे प्यारे ॥

भोले बाबा जी की आँखों के तारे

**2**


प्रभु भजन तुम्हारे गाएं,

सबसे पहले हम तुमको मनाएं ।टेक  


धुप दीपो की ज्योति जलाएं,

मन मंदिर मे झांकी सजाएं । टेक 


मेरे भोले भगवान, दे दो भक्ति का दान ।

मेरे भोले भगवान, दे दो भक्ति का दान ।

प्रभु नैया पार लगा जाना, आ जाना ।

॥ मेरे लाडले गणेश प्यारे प्यारे ॥


**3**

मेरे विध्न  विनाशक देवा,

सबसे पहले करें तेरी सेवा । टेक  

सारे जग मे आनंद छाया,

बोलो जय जय गजानंद देवा । टेक  


बाजे सुर और ताल,तेरा गुण गाये संसार ।

बाजे सुर और ताल,तेरा गुण गाये संसार ।


घुंघरू की खनक खनक जाना, आ जाना ।

॥ मेरे लाडले गणेश प्यारे प्यारे ॥

भोले बाबा जी की आँखों के तारे..2

प्रभु सभा बीच में आ जाना.... आ जाना॥ 

मेरे लाडले गणेश प्यारे प्यारे..2

भोले बाबा जी की आँखों के तारे..2

  1. घर में पधारो गजानन जी , मेरे घर में पधारो
  2. देवा हो देवा गणपति देवा तुमसे बढ़कर कौन
  3. जय हो गणेश तेरी जय हो गणेश
  4. श्री गणेश काटो क्लेश ,नित हमेश ध्यावा थाणे भजन लिरिक्स


Mere Ladle Ganesh Pyare Pyare Bhajan  Lyrics 





Post a Comment

और नया पुराने