मेरे सर पर बाबा श्याम घुमा दे मोरछड़ी  भजन लिरिक्स 

भजन गायक :-UMA LAHRI

भजन टाइटल  : Mere Sar Pe Baba Shyam Ghuma De Morchhadi .   Lyrics Bhajan 

भजन के भाव :- इस भजन को लहरी जी ने लिखा है और उनकी बेटी उमा लहरी ने गाया है . इसे मोरछड़ी भजन की धमाल भी कहते है . इसमे भक्त श्याम बाबा से कहता है कि बाबा मेरे सिर पर अपनी मोरछड़ी को फिरा दे जिससे कि मेरे मंगल ही मंगल हो जाये . 



मेरे सर पर बाबा श्याम घुमा दे मोरछड़ी



आपकी यह मोरछड़ी बड़ी कमाल की है और तुरंत अपना जादू कर कर अमंगल को दूर करती है . 


 Mere Sar Pe Baba Shyam Ghuma De Morchhadi  Bhajan Lyrics 

बाबा थारी मोरछडी रे 

घुमे करे कमाल 

धूम मची खाटू नगरी में 

भक्ता करे धमाल 


**1**

हीरा मोत्या जड़ी जड़ी,

संकट काटे खड़ी खड़ी,

मेरे सर पे बाबा श्याम,

घुमा दें मोरछड़ी,

मेरे सर पे बाबा श्याम,

घुमा दें मोरछड़ी ॥


 **2 **

शरण पड्या म्हे थारी अरज करा,

खोलो पट बाबा तेरा दरश करा,

तेरो बहुत बड़ो रे नाम,

घुमा दें मोरछड़ी,

तेरो बहुत बड़ो रे नाम,

घुमा दें मोरछड़ी ॥


 **3**

सांचो रे दयालु तू तो मेहर करे,

भोला भक्तां की बाबा झोलियाँ भरे,

पुजवा रयो खाटू धाम,

घुमा दें मोरछड़ी,

पुजवा रयो खाटू धाम,

घुमा दें मोरछड़ी ॥

 **4**


बैठ्यो बैठ्यो मिठो मिठो मुस्कावे,

रोता जो भी आवे हँसता जावे,

लहरी सुमिरा सुबहो शाम,

घुमा दें मोरछड़ी,

लहरी सुमिरा सुबहो शाम,

घुमा दें मोरछड़ी ॥

म्हारे सर पर बाबा श्याम 

घुमा दे मोरछड़ी 



  1. बिन तेरे श्याम जी दूजा कौन है छोटू सिंह रावणा भजन लिरिक्स
  2. देना हो तो दीजिये जन्म जन्म का साथ भजन लिरिक्स 
  3. गजब मेरे खाटू वाले गजब थारे ठाठ निराले 
  4. खाटू वाला श्याम धनी मेरा यार है भजन लिरिक्स 
  5. रींगस के मोड़ पे कन्हैया मित्तल भजन
  6. सेठो का सेठ खाटू नरेश लिरिक्स
  7. तेरा मेरा सांवरे कैसा नाता है bhajan Lyrics


 Mere Sar Pe Baba Shyam Ghuma De Morchhadi  Bhajan Lyrics Video




Post a Comment

और नया पुराने