थारी मोरछड़ी लहराओ ही थारी मोरछड़ी संजय मित्तल भजन लिरिक्स 

भजन गायक :-Sanjay Mittal 

भजन टाइटल  : Sharnagat Ki Laaj Baba Aan Bachao Ji Thari Morchadi   Lyrics Bhajan 

भजन के भाव :- यहा यह श्याम बाबा खाटू वाले की मोरछड़ी का भजन है जिसमे वो श्याम बाबा से कह रहे है कि बाबा आपकी मोरछड़ी को लहरा कर मेरे दुखो को दूर करो . 


शरणागत की लाज बाबा आज बचाओ जी






आपकी मोरछड़ी ने लाखो को तारा है तो प्रभु मुझे क्यों भूल गये हो . बाबा मैं हालत का मारा हूँ और दुखदो का सताया हूँ इसलिए अब आपकी मोरचढ़ी का झाडा ही मुझे इस दुःख से छुटकारा दिला सकता है . 


 Sharnagat Ki Laaj Baba Aaj Bachao Ji  Bhajan Lyrics 




शरणागत की श्यामबाबा 

लाज बचाओ जी,

थारी मोर छड़ी लहराओं जी,

थारी मोरछड़ी लहराओं जी,

शरणागत की श्याम,

बाबा लाज बचाओ जी,

शरणागत की श्याम....

**1**

मंझधार में बाबा,

अटकी पड़ी नैया,

थे बेड़ो पार करो,

लाखां ने तारया हो,

बेटे ने भूलयो क्यों,

प्रभु उपकार करो,

भटक्योड़ा ने श्याम,

आके राह दिखाओं जी, (2 )


थारी मोर छड़ी लहराओं जी,

शरणागत की श्याम।


 **2 **

बरसा सूं बंद है,तकदीर को तालो,

दयालु खोल दयो,

चरणा बिठाकर के,

दो बैण मीठा सा,थे मुख स्यूं बोल दयो,

टाबरिया के........

टाबरिया के.. श्याम,

सिर पर हाथ फिराओ जी,

थारी मोर छड़ी लहराओं जी,

थारी मोर छड़ी लहराओं जी,

शरणागत की श्याम।


 **3**

हालात को मारयो,

दुखाड़ा सूं मैं हारयो,

मेरो उद्धार करो,

थारो सहारो है,

थारे हर्ष ने इब तो,

धणी स्वीकार करो,

हारोड़या की श्याम,

थे ही जीत कराओ जी,

थारी मोर छड़ी लहराओं जी,

शरणागत की श्याम।


 

शरणागत की श्यामबाबा 

लाज बचाओ जी,

थारी मोर छड़ी लहराओं जी,

थारी मोरछड़ी लहराओं जी,

शरणागत की श्याम,

बाबा लाज बचाओ जी,

शरणागत की श्याम....




  1. बिन तेरे श्याम जी दूजा कौन है छोटू सिंह रावणा भजन लिरिक्स
  2. देना हो तो दीजिये जन्म जन्म का साथ भजन लिरिक्स 
  3. गजब मेरे खाटू वाले गजब थारे ठाठ निराले 
  4. खाटू वाला श्याम धनी मेरा यार है भजन लिरिक्स 
  5. रींगस के मोड़ पे कन्हैया मित्तल भजन
  6. सेठो का सेठ खाटू नरेश लिरिक्स
  7. तेरा मेरा सांवरे कैसा नाता है bhajan Lyrics


  Sharnagat Ki Laaj Baba Aaj Bachao Ji  Bhajan Lyrics  Lyrics Video




Post a Comment

और नया पुराने