मेरे दुःख के दिनों में वो बहुत काम आते है भजन लिरिक्स 

भजन गायक :-Mukesh Bagada 

भजन टाइटल  : Mere Dukh Ke Dino Me Vo Bade Kaam Aate Hai  Lyrics Bhajan 

भजन के भाव :- मुकेश बागडा के इस भजन के भाव है कि मेरे दुःख के दिनों में जब कोई मेरे साथ खड़ा नही रहता तब सिर्फ श्याम बाबा ही मेरे साथ रहते है . 

मेरी नाव भी बिना पतवार चलती है और मैं अपने दुखो में सुखी रहता हूँ क्योकि श्याम बाबा मेरे साथ खड़ा रहता है . 

mere dukh ke dino me vo bade kaam aate hai






जब भी दुःख में इन्हे याद कर ले तो यह तुरंत सहायता करने के लिए खड़ा हो जाता है . लाखो रंको को इसे धना सेठ बनाया है .  


 Mere Dukh Ke Dino Me Vo Bade Kaam Aate Hai Bhajan Lyrics 

मेरे दुःख के दिनों में 

वो बहुत काम आते है 

जब कोई नही आता तो 

मेरे श्याम आते है 


**1**

मेरी नैया चलती है पतवार  नही होती  

किसी और कि  अब मुझक दरकार नही होती 

मैं डरता नही जब रस्ते 

सुनसान आते है

मेरे दुख के दिनों में वो, 

बड़े काम आते है


 **2 **

कोई याद करे  इनको दुःख हल्का  हो जाये 

कोई प्यार करे इनसे , यह उसका हो जाये  

भक्तो का हर कहना तो यह मान जाते है 

मेरे दुख के दिनों में वो,

 बड़े काम आते है


 **3**

ये इतने बड़े हो कर दीनो से  प्यार करे 

बनवारी छोटे  बड़े,  सबको स्वीकार करे

ये  बिन बोले ही दुःख को पहचान जाते है 

मेरे दुख के दिनों में वो,

 बड़े काम आते है


जब कोई नही आता तो 

मेरे श्याम आते है 

मेरे दुःख के दिनों में 

वो बहुत काम आते है 

जब कोई नही आता तो 

मेरे श्याम आते है 


  1. बिन तेरे श्याम जी दूजा कौन है छोटू सिंह रावणा भजन लिरिक्स
  2. देना हो तो दीजिये जन्म जन्म का साथ भजन लिरिक्स 
  3. गजब मेरे खाटू वाले गजब थारे ठाठ निराले 
  4. खाटू वाला श्याम धनी मेरा यार है भजन लिरिक्स 
  5. रींगस के मोड़ पे कन्हैया मित्तल भजन
  6. सेठो का सेठ खाटू नरेश लिरिक्स
  7. तेरा मेरा सांवरे कैसा नाता है bhajan Lyrics


 Mere Dukh Ke Dino Me Vo Bade Kaam Aate Hai Bhajan Lyrics Video


Post a Comment

और नया पुराने