तेरे दर पे हार के आया हूँ कुछ भी नही है पास भजन लिरिक्स  


भजन गायक :- Rajani Rajasthani 

भजन टाइटल  : Meri Kuch To Shyam Majboori Hai Rajani Rajasthani  lyrics Bhajan 

भजन के भाव :-  यहा भक्त पूरी तरह हार के श्याम बाबा के दरबार जाता है और कहता है कि बाबा मेरे पास अब आँखों में आंसू के अलावा और कुछ नही बचा है और यही अर्पण करने आया हूँ . 

मैं ज़माने का बहुत सताया हूँ और इसी कारण बाबा मेरे हाथ आप थाम लो . 

मेने सुना है कि बाबा आप हारे के सहारे हो तो मैं अब सबसे बड़ा हारा हूँ . 

हार के आया हूँ बाबा तेरे दर पे


 अब भी नही सुनोगे मेरे बाबा तो लोग ताने देंगे कि बड़ा श्याम भक्त था , इसलिए अब आपके बारे में कुछ गलत नही सुन सकता अत: अब दुखो से मुझे तार दो . 


Tere Dar Pe Haar Ke Aaya Hun Bhajan Lyrics 

 सुनाने दिल की आया हूँ 

दुखो से दूर कर दोगे 

यही अरदास लाया हूँ 

मेरे जीवन में कर आराम 

मैं बड़ा दुःख पाया हूँ 

पकड लो हाथ बनवारी 

जमाने का बड़ा सताया हूँ

दुनिया का बड़ा सताया हूँ 

तेरे दर पे हार के आया हूँ 

कुछ भी नही पास है अर्पण को 

दो आंसू चढाने आया हूँ 

कुछ भी नही पास है अर्पण को 

दो आंसू चढाने आया हूँ 

मेरी आँखों में ही पढ ले श्याम .....

क्या मुख से कहना जरुरी है 

यूँ ही तो आंसू आयें नही 

मेरी तो कुछ तो श्याम मज़बूरी है 

 

**1**

तेरे दर पे हार के आया हूँ 

कुछ भी नही पास है अर्पण को 

दो आंसू चढाने आया हूँ 

मेरी आँखों में ही पढ ले श्याम .....

क्या मुख से कहना जरुरी है 

यूँ ही तो आंसू आयें नही 

मेरी तो कुछ तो श्याम मज़बूरी है 


 **2 **

मेने सुना है खाटू में बाबा 

दुखियो के कष्ट मिटाता है 

उस की सबसे पहले सुनता 

जो जग से हार के आता है 


मैं भी यही सुन कर आया श्याम...

मैं भी यही सुन कर आया श्याम...

फिर मुझसे क्यों यह दुरी है .....

यूँ ही तो आंसू आयें नही 

मेरी तो कुछ तो श्याम मज़बूरी है 

यूँ ही तो आंसू आयें नही 

मेरी तो कुछ तो श्याम मज़बूरी है 


 **3 **

तुझे क्या बतलाऊ सांवरियां 

मेरी लाचारी मुझे लाइ है 

जो भी तेरे दर पे आया है 

तूने ही  लाज बचाई है 

फिर मेरी अर्जी को अब तक....ओह हो ..

 फिर मेरी अर्जी को अब तक.

क्यों नही मिली मंजूरी है 

यूँ ही तो आंसू आयें नही 

मेरी तो कुछ तो श्याम मज़बूरी है 

**4**

रोती आँखे रोने दे ...

श्याम चरण को धोने दे 

गर तुम ना सुनोगे बाबा तो यह दुनिया बात बनाएगी 

तेरे नाम के ताने दे दे कर यह मुझको बड़ा सताएगी 

और कितना रोये बहादुर की ....और कितना रोये बहादुर की 

और कितनी परीक्षा अधूरी है ...

यूँ ही तो आंसू आयें नही 

मेरी तो कुछ तो श्याम मज़बूरी है 

 

  1. Kyo Ghabrau Main Mera To Shyam Se Nata Hai भजन लिरिक्स
  2. Meri Laaj Rakhna Sanjay Mittal Shyam Bhajan Lyrics
  3. एक आस तुम्हारी है, विश्वास तुम्हारा है
  4. कभी रुठना ना मुझसे तू श्याम सावरे, Bhajan Lyrics
  5. हारे के सहारे आजा संजय मित्तल भजन लिरिक्स
  6. कलयुग में है डंका बजता दोनों देव महान है 
  7. दूर से आया बाबा धाम तेरे खाटू भजन लिरिक्स 
  8. श्याम थारी चौकट पे आयो हूँ मैं हार के भजन लिरिक्स


Tere Dar Pe Haar Ke Aaya Hun Video 



Post a Comment

और नया पुराने