नज़रे मिलाकर मुझसे ए श्याम मुस्कुरा दो भजन मुकेश बागडा  भजन लिरिक्स 

भजन गायक :-Mukesh Bagda

भजन टाइटल  : Najare Mila Kar Mujhse Shyam Muskura Do Lyrics Bhajan 

भजन के भाव :-बिन्नू जी का लिखा गया यह भजन मुकेश जी बागडा ने गाया है जिसमे वो कह कह रहे है कि बाबा हमारी किसी भी जानी अनजानी गलती को आप दिल पे मत ले लेना और अपना बच्चा समझ कर हर भूल को माफ़ कर देना  


najre mila ke sanware




मैं सब कुछ सह सकता हूँ पर आपकी नाराजगी नही सक सकता हूँ . आप गलती होने पर राह दिखा देना ,गलती दिखा देना , मैं मुर्ख गलती समझ नही सकता हूँ .   


Najre Milakar Mujse E Shyam Muskura Do  Bhajan Lyrics 


नज़रे मिलाकर मुझसे 

ए श्याम मुस्कुरा दो 

गलती अगर हुई तो दिल से 

उसे भुला दो ...


नज़रे मिलाकर मुझसे 

ए श्याम मुस्कुरा दो 


**1**

किस बात पे  खफा हो 

नाराज लग रहे हो ..2

लगते हो जैसे हर दम 

ना आज लग रहे हो ..2

खोये खोये से मेरे 

सरताज लग रहे हो ...2

तुझको रिझाऊ कैसे ...

तुझको रिझाऊ कैसे ...

इतना मुझे बता दो ...

इतना मुझे बता दो ...

गलती अगर हुई तो दिल से 

उसे भुला दो ...2


नज़रे मिलाकर मुझसे 

ए श्याम मुस्कुरा दो 

गलती अगर हुई तो दिल से 

उसे भुला दो ...


 **2 **

पुतला हूँ गलतियों का 

इंसान हूँ कन्हैया...२

पर 

तुझसे छिपा नही है 

परेशान हूँ कन्हैया  

कर दो दया दयालु 

कर दो दया दयालु 

नादान हूँ कन्हैया  

दीनो के नाथ मेरी 

दीनो के नाथ मेरी 

परेशानीया मिटा दो ...

गलती अगर हुई तो दिल से 

उसे भुला दो ...


नज़रे मिलाकर मुझसे 

ए श्याम मुस्कुरा दो 

गलती अगर हुई तो दिल से 

उसे भुला दो ...

 **3**

बालक मैं तुम पिता हो

रिश्ता ना छुट सकता ...2

बातो में यूँ ही दिल का 

बंधन ना टूट सकता 

बिंदु कहे कन्हैया 

हमसे ना रूठ सकता ....2 

गालो पे प्यार से दो 

थपकी मेरे लगा दो ..


नज़रे मिलाकर मुझसे 

ए श्याम मुस्कुरा दो 

गलती अगर हुई तो दिल से 

उसे भुला दो ...

****


  1. बिन तेरे श्याम जी दूजा कौन है छोटू सिंह रावणा भजन लिरिक्स
  2. देना हो तो दीजिये जन्म जन्म का साथ भजन लिरिक्स 
  3. गजब मेरे खाटू वाले गजब थारे ठाठ निराले 
  4. खाटू वाला श्याम धनी मेरा यार है भजन लिरिक्स 
  5. रींगस के मोड़ पे कन्हैया मित्तल भजन
  6. सेठो का सेठ खाटू नरेश लिरिक्स
  7. तेरा मेरा सांवरे कैसा नाता है bhajan Lyrics


Najre Milakar Mujse E Shyam Muskura Do Bhajan Video 



Post a Comment

और नया पुराने