तू है सबसे बड़ी सरकार मेरी माँ - शहनाज़ अख्तर भजन लिरिक्स


भजन गायक :- Shakhnaz Akhtar  

भजन टाइटल  : Tu Hai Sabse Badi Sarkaar Meri Maa Lyrics  Bhajan 

भजन के भाव :-  तू है सबसे बड़ी सरकार मेरी माँ . यह भजन शहनाज़ अख्तर ने गाया है और इस भजन में उन्होंने ममतामई माँ को सबसे बड़ी सरकार बताया है . 


bageshwar tere diwane aaye hai



माँ की कृपा से रंक फखिर भी राजा बन जाते है और माँ अपने बच्चो पर हमेशा प्रेम बरसाती है . जो माँ के लिए समर्पण भाव से पूजा अर्चना करते है माँ उनकी सभी कठिनाइयों को दूर करके अपने कृपा बरसाती है . 

Tu Hai Sabse Badi Sarkar Meri Maa Lyrics Bhajan


सारी दुनिया का बच्चा बच्चा 

मेरी माँ की गोद में फलता है 

और काल भी मेरी माँ के आगे 

हुकुम से ही चलता है 

हे जग वालो मत इतराओ 

इस झूठी शान और शौकत पे 

यहा मेरी मैया शेरोवाली की 

मर्जी से पत्ता हिलता है  

*****

**1**

तू है सबसे अलग तू है सबसे जुड़ा 

तेरे रहमो करम पे है दुनिया फ़िदा 

तू है सबसे अलग तू है सबसे जुड़ा 

तेरे रहमो करम पे है दुनिया फ़िदा

तेरा सबसे बड़ा दरबार मेरी माँ..2

तू है सबसे बड़ी सरकार मेरी माँ ...2

 **2 **

तेरा सबसे हसीन दरबारा है 

सारे जग में सबसे प्यारा है 

जो तेरी चढ़ाई चढ़ते है 

वो जग में फुले फलते है 


तू है सबसे अलग तू है सबसे जुड़ा 

तेरे रहमो करम पे है दुनिया फ़िदा

तेरा सबसे बड़ा दरबार मेरी माँ..2

तू है सबसे बड़ी सरकार मेरी माँ ...2

 **3**

तू जग में रचे ऐसी माया 

कोड़ी को भी कंचन दे काया 

तेरे दर पे भिखारी पलते है 

रंक से राजा भी बदलते है 

तू है सबसे अलग तू है सबसे जुड़ा 

तेरे रहमो करम पे है दुनिया फ़िदा

तेरा सबसे बड़ा दरबार मेरी माँ..2

तू है सबसे बड़ी सरकार मेरी माँ ...2

 **4**

हर साल तेरे दर पे आऊ मैं 

और चोला लाल चढ़ाउ मैं 

तेरा हाथ मेरे सर को भाए 

फ़रियाद यही लेकर आये 


तू है सबसे अलग तू है सबसे जुड़ा 

तेरे रहमो करम पे है दुनिया फ़िदा

तेरा सबसे बड़ा दरबार मेरी माँ..2

तू है सबसे बड़ी सरकार मेरी माँ ...2

 **5**

शहनाज़ तेरी माँ है दासी 

तेरे दर्शन की है प्यासी 

तेरे दर की भीख मुझे मिलती रहे 

जीवन की कलि मेरी खिलती रही 


तू है सबसे अलग तू है सबसे जुड़ा 

तेरे रहमो करम पे है दुनिया फ़िदा

तेरा सबसे बड़ा दरबार मेरी माँ..2

तू है सबसे बड़ी सरकार मेरी माँ ...2

*********


  1. शरणा तेरा है , आसरा तेरा है , रति नाथ जी माता रानी भजन 
  2. कैसी ये देर लगाई दुर्गे , हे मात मेरी भजन लिरिक्स नरेंद्र चंचल
  3. दे दे थोडा प्यार तेरा क्या घट जायेगा माँ भजन लिरिक्स
  4. ल्याया थारी चुनरी , करियो माँ स्वीकार भजन लिरिक्स
  5. मैं बालक तो माता शेरावालिये भजन लिरिक्स गुलशन कुमार


Tu Hai Sabse Badi Sarkar Meri Maa Lyrics Bhajan Video 



Post a Comment

और नया पुराने