मैं बालक तू माता शेरावालिये   है अटूट ये नाता शेरावालिये   -  Durga Maa Bhajan Lyrics  

Main Balak Tu Mata Bhajan - Gulshan Kumar Hindi Lyrics . गुलशन कुमार की आवाज में नवरात्रि के 9 देवियों की महिमा में गाया भजन - मैं बालक तू माता शेरावालिये है अटूट यह नाता शेरावालिये . 

इस भजन में माँ का धन्यवाद दिया गया है कि उनकी आँचल की छाँव पाकर उनके बच्चे बहुत खुश और मंगलमय है . अब वे बच्चे भी माँ के गुणगान में ही अपना जीवन व्यतीत करना चाहते है . माँ की कृपा से ही उन्हें बुद्धि , ज्ञान और साहस प्राप्त हुआ है . 

Main Balak Tu Mata Sherawaliye Gulshan Kumar Bhajan Hindi Lyrics

मैं बालक तू माता शेरावालिये 

है अटूट ये नाता शेरावालिये 

ओह हो .... मैं बालक तू माता शेरावालिये 

है अटूट ये नाता शेरावालिये 

शेरावालिये माँ , पहाडावालिये माँ 

ज्योतावालिये माँ , महरावालिये माँ ....

 मैं बालक तू माता शेरावालिये 

है अटूट ये नाता शेरावालिये ओह हो ....

**1**

तेरी ममता मिली है मुझको , 

तेरा प्यार मिला है 

 तेरे आँचल की छाया में 

मन का फूल खिला है 

 तूने बुद्धि , तूने साहस , तूने ज्ञान दिया ....

 मस्तिक ऊँचा करके जीने का वरदान दिया ..

माँ  तू है भाग्यविधाता शेरावालिये ...

 मैं बालक तू माता शेरावालिये 

शेरावालिये माँ , पहाडावालिये माँ ज्योतावालिये माँ , 

महरावालिये माँ ....

**2**

जब से दो नैनों में 

तेरी पावन ज्योत समाई 

 मंदिर मंदिर तेरी मूरत

 देने लगी दिखाई  

ऊँचे पर्वत पर मैंने भी , 2

  डाल दिया है डेरा$$  

निस दिन करे जो तेरी सेवा

  मैं हूँ दास ओ तेरा

  रहू तेरे गुण गाता 

   मैं बालक तू माता 

शेरावालिये शेरावालिये माँ , पहाडावालिये माँ 

ज्योतावालिये माँ , महरावालिये माँ ....

मैं बालक तू माता शेरावालिये 

है अटूट ये नाता शेरावालिये ओह हो ....

Main Balak Tu Mata Gulshan Kumar Bhajan Video 

  1. शरणा तेरा है , आसरा तेरा है , रति नाथ जी माता रानी भजन 
  2. कैसी ये देर लगाई दुर्गे , हे मात मेरी भजन लिरिक्स नरेंद्र चंचल
  3. दे दे थोडा प्यार तेरा क्या घट जायेगा माँ भजन लिरिक्स
  4. ल्याया थारी चुनरी , करियो माँ स्वीकार भजन लिरिक्स


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने