मैं बालक तू माता शेरावालिये   है अटूट ये नाता शेरावालिये   -  Durga Maa Bhajan Lyrics  

Tune Mujhe Bulaya Sherowaliye Aasha Movie Bhajan . यदि माँ के सबसे प्यारे भजनों की बात करे तो 1980 में आई आशा मूवी का यह गाना सबसे पहले याद आता है जिसे नरेन्द्र चंचल , मोहम्मद रफ़ी साहब ने गाया है . 

तूने मुझे बुलाया शेरोवालिये , मैं आया मैं आया शेरावालिये . यहा माता वैष्णो देवी के जाने वाले मार्ग की बात कही गयी है जो ऊँचे पर्वत और लम्बे रस्ते पर है . माता के दरबार में सभी को समान बताया गया है वहा कोई राजा और कोई भिखारी नही होता बल्कि भक्त होता है . 

Tune Mujhe Bulaya Sherowaliye  Bhajan Hindi Lyrics

साँची ज्योतो वाली माता, तेरी जय जय कार। 

तुने मुझे बुलाया शेरा वालिये, 

मैं आया मैं आया शेरा वालिये। 

तुने मुझे बुलाया शेरा वालिये, 

मैं आया मैं आया शेरा वालिये। 

ज्योता वालिये, पहाड़ा वालिये, मेहरा वालिये॥

**1**

सारा जग है इक बंजारा, 

सब की मंजिल तेरा द्वारा। 

ऊँचे परबत लम्बा रास्ता, 

ऊँचे परबत लम्बा रास्ता, 

पर मैं रह ना पाया, शेरा वालिये॥ 

॥ तुने मुझे बुलाया शेरा वालिये॥

**2**

सूने मन में जल गयी बाती, 

तेरे पथ में मिल गए साथी। 

मुंह खोलूं क्या तुझ से मांगू,

 मुंह खोलूं क्या तुझ से मांगू,

 बिन मांगे सब पाया, शेरा वालिये॥ 

॥ तुने मुझे बुलाया शेरा वालिये॥

**3**

कौन है राजा, कौन भिखारी, 

एक बराबर तेरे सारे पुजारी।

 तुने सब को दर्शन देके, तुने सब को दर्शन देके, 

अपने गले लगाया, शेरा वालिये॥ 

तुने मुझे बुलाया शेरा वालिये,

 मैं आया मैं आया शेरा वालिये। 

तुने मुझे बुलाया शेरा वालिये, 

मैं आया मैं आया शेरा वालिये।

Tune Mujhe Bulaya Sherowaliye Video Bhajan 


  1. शरणा तेरा है , आसरा तेरा है , रति नाथ जी माता रानी भजन 
  2. कैसी ये देर लगाई दुर्गे , हे मात मेरी भजन लिरिक्स नरेंद्र चंचल
  3. दे दे थोडा प्यार तेरा क्या घट जायेगा माँ भजन लिरिक्स
  4. ल्याया थारी चुनरी , करियो माँ स्वीकार भजन लिरिक्स


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने