लगा दे मोरछड़ी का झाडा बेडा पार हो जाये भजन लिरिक्स 

भजन गायक :-Mukesh Bagada 

भजन टाइटल  : Laga De Morchhadi Ka Jhada Beda Paar Ho Jaye Lyrics Bhajan 

भजन के भाव :- बाबा श्याम की मोरछड़ी का झाडा सब अच्छा करने वाला है और यह भजन मोरछड़ी पर ही है . 


laga le morchadi ka jhada



इस भजन में बताया गया है कि जिस भक्त के सिर पर मोरछड़ी फिर जाती है उसका बेडापार हो जाता है . भक्तो का उद्धार करने वाली यह मोरछड़ी है . 
आज मोरछड़ी ज़माने के आगे है और हर सपने को साकार करने वाली है . 


 Laga De Morchhadi Ka Jhada Beda Paar Ho Jaye  Bhajan Lyrics 

आज तेरे भक्तो पर दया  

सरकार हो जाए,

लगा दे मोरछड़ी का झाडा

 बेडा पार हो जाये | 


**1**

काम करती है ऐसा,

जो कोई कर ना पाए

बिना झाड़े के किस्मत,

कभी भी संवर ना पाए,

आज तेरे दरबार

मेरा उद्धार हो जाए


लगा दे मोरछड़ी का झाडा

 बेडा पार हो जाये | 


 **2 **

मोरछड़ी आगे आगे

ज़माना पीछे पीछे

देख कर हो जाती है

ये गर्दन नीचे नीचे

इक झाड़े से हर सपना

साकार हो जाए,

लगा दें मोरछड़ी का झाड़ा

 बेडा पार हो जाये | 


 **3**

ये झाड़ा मोरछड़ी का

लगा अपने हाथों से

करा दे पूजा इसकी,

श्याम मेरे हाथों से,

मे मोरछड़ी

तेरा दीदार हो जाए


लगा दें मोरछड़ी का झाड़ा

 बेडा पार हो जाये | 


आज तेरे भक्तो पर दया  

सरकार हो जाए,

लगा दे मोरछड़ी का झाडा

 बेडा पार हो जाये | 

  1. बिन तेरे श्याम जी दूजा कौन है छोटू सिंह रावणा भजन लिरिक्स
  2. देना हो तो दीजिये जन्म जन्म का साथ भजन लिरिक्स 
  3. गजब मेरे खाटू वाले गजब थारे ठाठ निराले 
  4. खाटू वाला श्याम धनी मेरा यार है भजन लिरिक्स 
  5. रींगस के मोड़ पे कन्हैया मित्तल भजन
  6. सेठो का सेठ खाटू नरेश लिरिक्स
  7. तेरा मेरा सांवरे कैसा नाता है bhajan Lyrics


 Laga De Morchhadi Ka Jhada Beda Paar Ho Jaye


Post a Comment

और नया पुराने