तेरा डम डम डमरू बाजे सारे ही जहान में  भजन लिरिक्स 

भजन गायक :- Pratiksha

भजन टाइटल  : Tera Dam Dam Damru Baje Sare Jahan Mein lyrics Bhajan 

भजन के भाव :- यहा महिलाये यह भजन गाती है जिसमे वो शंकर भगवान से कहती है कि हे भोले नाथ आप हमारे घर में आये , आपका डमरू तो सारे जहाँ में बजता है . 

सखियाँ भोले को रिझाने के लिए कहती है कि वो भोले नाथ के लिए गंगा जल , भांग धतुरा , नंदी , गौरा , आदि लाइ है जो भोले को बहुत पसंद है . 

आ जाओ भोले बाबा मेरे मकान में



Tera Dam Dam Damru Baje Sare Jahan Me Bhajan Lyrics 


आ जाओ भोले बाबा मेरे मकान में,

तेरा डम डम डमरू बाजे 

सारे जहान में


आ जाओ भोले बाबा मेरे मकान में,

तेरा डम डम डमरू बाजे 

सारे जहान में


**1**

मैं गंगा जल ले आई भोले आप के लिए 

ओह भोले आप के लिए 

स्नान कर लो बाबा ...स्नान कर लो बाबा ... 

मेरे मकान में  

तेरा डम डम डमरू बाजे 

सारे जहान में


 **2 **

मैं घिस घिस चन्दन लाइ भोले आप के लिये 

ओह भोले आप के लिए

तुम तिलक लगा लो बाबा..तुम तिलक लगा लो बाबा  

मेरे मकान में 

तेरा डम डम डमरू बाजे 

सारे जहान में


 **3 **

मैं मर्गछाला ले आई भोले आप के लिए 

ओह भोले आप के लिए

तुम इसे पहन लो बाबा ...तुम इसे पहन लो बाबा ...

मेरे मकान में 

तेरा डम डम डमरू बाजे 

सारे जहान में

**4 **

मैं भांग घोट के लायी भोले आपके लिए

ओह भोले आप के लिए

तुम भोग लगा लो बाबा ...तुम भोग लगा लो बाबा ...

मेरे मकान में 

तेरा डम डम डमरू बाजे 

सारे जहान में

**5**

मैं गौरा को ले लायी भोले आपके लिए

ओह भोले आप के लिए

बारात लाओ बाबा..बारात लाओ बाबा  

मेरे मकान में 

तेरा डम डम डमरू बाजे 

सारे जहान में

**6**

मैं नंदी को ले लायी भोले आपके लिए

ओह भोले आप के लिए

सवारी कर लो बाबा..सवारी कर लो बाबा  

मेरे मकान में 

तेरा डम डम डमरू बाजे 

सारे जहान में

**6**

मैं सारी सखियाँ लायी भोले आपके लिए

ओह भोले आप के लिए

तुम दर्श दिखा दो बाबा .तुम दर्श दिखा दो बाबा 

मेरे मकान में 

तेरा डम डम डमरू बाजे 

सारे जहान में


आ जाओ भोले बाबा मेरे मकान में,

तेरा डम डम डमरू बाजे 

सारे जहान में

  1. मेरे सिर पे सदा तेरा हाथ भोलेनाथ रहे भजन लिरिक्स 
  2. अजब है तेरी माया , कोई कुछ समझ ना पाया भोलेनाथ भजन लिरिक्स 
  3. शिव शंकर डमरू वाले लखबीर सिंह लख्खा भजन लिरिक्स 
  4. शिवरात्रि भजन - सज रहे भोले बाबा निराले दुल्हे में भजन लिरिक्स 
  5. मुझे काल से डर नही लगता , महाकाल मेरे रखवाले है भजन लिरिक्स 


Tera Dam Dam Damru Baje Sare Jahan Me Video 



Post a Comment

और नया पुराने