मेरे सिर पे सदा तेरा हाथ भोलेनाथ रहे भजन लिरिक्स 

भजन गायक :- Pamela Jain

भजन टाइटल  :-Mere Sir Pe Sada Tera Hath Rahe Bholenath Bhajan  Lyrics  

भजन के भाव :- भोलेनाथ का बहुत ही प्यारा भजन . यह एक स्त्री के भावो की कहानी है . इसमे वो कहती है कि भोलेनाथ आपकी कृपा मेरे सर पर रहे . 

मैं रोज तेरे मंदिर में जाकर गंगा जल चढ़ती हूँ और तेरे भजनों में मस्त रहती हूँ . 


मेरे सर पे सदा हाथ तेरा भोलेनाथ रहे



भोलेनाथ के शिवलिंग पर भांग धतुरा आदि चढ़ाकर पूजा अर्चना करती है और नित्य दिवस क्षण क्षण भोले नाथ की पूजा करती है .  



Mere Sir Pe Sada Tera Hath Rahe Bholenath  Bhajan  Lyrics


मेरे सिर पे सदा तेरा हाथ, भोलेनाथ रहे

मेरा भरा सदा भण्डार भोलेनाथ रहे

मेरे सिर पे सदा तेरा हाथ, भोलेनाथ रहे

मेरा भरा सदा भण्डार भोलेनाथ रहे

मेरा भरा सदा भण्डार भोलेनाथ रहे


**1**

भोर भये नित उठकर तेरे मन्दिर, ही मैं आऊँ

अपने मीठे स्वर में तुझको ,तेरे भजन सुनाऊँ

तेरे भजन सुनाऊँ...तेरे भजन सुनाऊँ

कृपा कुछ ऐसी कर बाबा मैं, तेरी प्रिये बन जाऊँ

सदा सदा को भोले तेरी, भक्ति में रम जाऊँ

भक्ति में रम जाऊँ...भक्ति में रम जाऊँ

तेरे चरणों में ये दास,  भोलेनाथ रहे

तेरे चरणों में ये दास,  भोलेनाथ रहे

मेरे सिर पे सदा तेरा हाथ भोलेनाथ रहे

मेरे सिर पे सदा तेरा हाथ भोलेनाथ रहे

ओह भोले शिव शम्भू ...ओह भोले शिव शम्भू 

**2**

अलख निरंजन कहेकर निशदिन , तेरी अलख जगाऊ

नित गंगाजल से ही शिवजी मैं  तुझको नहलाऊ

 मैं  तुझको नहलाऊ.... मैं  तुझको नहलाऊ

बेल पत्र मंदार धतूरा सादर तुझे चढाऊ

पहले कर दूँ तुझको अर्पण , फिर मैं कुछ भी खाऊँ

फिर मैं कुछ भी खाऊँ...फिर मैं कुछ भी खाऊँ

मुझे ध्यान तेरा दिन रात भोलेनाथ रहे

मेरा भरा सदा भण्डार भोलेनाथ रहे

मेरे सिर पे सदा तेरा हाथ भोलेनाथ रहे


ओह भोले शिव शम्भू ...ओह भोले शिव शम्भू 

 **3**

हे शिव अन्तर्यामी सुन ले ,मेरे मन की बात

तू ही मेरी श्रद्धा भक्ति ,  तू ही मेरा विश्वास

तू ही मेरा विश्वास......तू ही मेरा विश्वास

तेरे लिए ही करती हू मै सारे व्रत उपवास

एक भरोसा तेरा मुझको ,और न दूजी आस

और न दूजी आस...और न दूजी आस

तू हर पल मेरे साथ भोलेनाथ रहे

तू हर पल मेरे साथ भोलेनाथ रहे

 मेरा भरा सदा भण्डार भोलेनाथ रहे

मेरे सिर पे सदा तेरा हाथ भोलेनाथ रहे

भोले शिव शंभू हो भोले शिवशंभू।


 **4**

सौफ दिया है स्वामी अपना जीवन तेरे हाथ 

हित अहित तू समझे मेरा,  साँची सीधी बात 

साँची सीधी बात ....साँची सीधी बात 

निशा दिवस बस काम एक है करू मैं तेरा जाप 

राग द्वेष मिट जाये मन से हो तुझसे  अनुराग 

हो तुझसे  अनुराग ....हो तुझसे  अनुराग 

मेरे ह्रदय में भोलेनाथ तेरा वास रहे 

मेरे ह्रदय में भोलेनाथ तेरा वास रहे 

मेरे सिर पे सदा तेरा हाथ भोलेनाथ रहे

भोले शिव शंभू हो भोले शिवशंभू।


मेरे सिर पे सदा तेरा हाथ भोलेनाथ रहे

 मेरा भरा सदा भण्डार भोलेनाथ रहे

मेरे सिर पे सदा तेरा हाथ भोलेनाथ रहे

 मेरा भरा सदा भण्डार भोलेनाथ रहे


Mere Sir Pe Sada Tera Hath Rahe Bholenath  Bhajan  Video 



Post a Comment

और नया पुराने