पकड़ लो बाँह रघुराई नहीं तो डूब जाएँगे  - राजन जी भजन लिरिक्स 

भजन गायक :- Pujya Rajan Jee (राजन जी महाराज )

भजन के भाव :- इस भजन में राजन जी प्रभु श्री राम से विनती करते है कि उनके बिना यह जीवन व्यर्थ है .

आप हमारे जीवन में साथ रहे क्योकि मैं तो अज्ञानी हूँ और सही गलत को जानता नही हूँ . आप के बिना मेरे कर्म पाप की तरफ बढ़ेंगे इसलिए आपको ही संभालना है . 

पकड़ लो हाथ रघुराई


मैं तो जीवन पथ में चलने में बहुत ही कमजोर हूँ पर आप निर्देशित करे तो यह जीवन पूर्ण सुख से बीतेगा . 


Pakad Lo Hath Raghuraai Nhi To Dub Jayenge Hindi Lyrics

अरे, पकड़ लो बाँह रघुराई,

नहीं तो डूब जाएँगे

पकड़ लो बाँह रघुराई,

नहीं तो डूब जाएंगे।

**1**

डगर ये अगम अनजानी,पथिक मैं मूढ़ अज्ञानी..2

संभालोगे नहीं राघव...2

तो काँटे चुभ जाएँगे..

संभालोगे नहीं राघव...तो काँटे चुभ जाएँगे..

पकड़ लो बाँह रघुराई ,नहीं तो डूब जाएँगे,

पकड़ लो बाँह रघुराई,नही तो डूब जाएँगे


**2**

 नहीं बोहित मेरा नौका,नहीं तैराक मैं पक्का..2

कृपा का सेतु बंधन हो 

कृपा का सेतु बंधन हो 

 तो प्रभु हम खूब आएँगे 

कृपा का सेतु बंधन हो तो प्रभु हम खूब आएँगे 

पकड़ लो बाँह रघुराई ,नहीं तो डूब जाएँगे,

पकड़ लो बाँह रघुराई,नही तो डूब जाएँगे

**3**

नहीं है बुद्धि विद्या बल,माया में डूबी मती चञ्चल..2

निहारेंगे मेरे अवगुण ,

निहारेंगे मेरे अवगुण तो प्रभु जी ऊब जाएंगे,

निहारेंगे मेरे अवगुण तो,प्रभु जी ऊब जाएंगे,

पकड़ लो बाँह रघुराई,नहीं तो डूब जाएँगे

**4**

प्रतीक्षारत है ये राजन , शरण ले लो सिया साजन..2

शिकारी चल जिधर प्रहलाद ..2

जी भूल जाएँगे

शिकारी चल जिधर प्रहलाद जी भूल जाएँगे

पकड़ लो बाँह रघुराई,नहीं तो डूब जाएँगे

पकड़ लो बाँह रघुराई,नहीं तो डूब जाएँगे


  1. मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जायेंगे , राम आयेंगे
  2. यह माया तेरी बहुत कठिन है राम , बहुत ही प्यारा राम जी का भजन 
  3. जिनके सुमिरन से खुल जाते ,स्वयं मुक्ति के चारो धाम,  वो है प्राण प्यारे राम 
  4. श्री राम जी पधारे , हे देखो, अवध नगरियाँ में,  राम जी पधारे भजन लिरिक्स

Pakad Lo Hath Raghuraai Nhi To Raghav Ji Ram   Video Bhajan 


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजनशिव शंकर के भजन
हनुमान जी के भजनपितृ देवी देवता के भजन
गुरुदेव भजनमाता रानी के भजन
राम जी के भजनकृष्ण भजन
खाटू श्याम बाबा भजन भगवान भजन

Post a Comment

और नया पुराने