Dukho Se Thokar Khai Na Hoti , Tumharu Prabhu Yaad Bhajan by Rajan Jee Maharaj Lyrics 

भजन गायक :- Rajan Jee Maharaaj 

भजन के भाव :- यह भजन मेरे सबसे प्रिय भजनों में से एक है जिसमे एक दुनिया से थका हारा व्यक्ति अच्छे से समझ जाता है कि प्रभु के दर के अलावा कोई सुख नही है . 

वे प्रभु से प्रार्थना करता है कि हे प्रभु मुझे अपने दर से दूर ना करो और मुझे अपनी शरण में ले लो . 

आपके दर से कोई खाली नही जाता है और मैं भी अब आपके द्वार पर बाहें पसारे आ गया हूँ . 

 मैं मोह माया और बन्धनों में घिरा हुआ है पर आप कृपा करेंगे तो यह सब दूर हो सकते है . आपने ही अपने दर पर आने की प्रेरणा दी है तो आप देर ना करे . 

Dukho Se Thokar Khai Na Hoti Bhajan Video by Rajan Jee Maharaj Lyrics 


दुखो से ठोकर खाई ना होती  

तुम्हारी प्रभु याद आई ना होती 

 दुखो से ठोकर नहीं खाई ना होती 


**1**

कभी जिंदगी में ये आँखे ना खुलती 2  

कभी जिंदगी में ये आँखे ना खुलती 2  

अगर रौशनी तुमसे आई ना होती 

 दुखो से ठोकर नहीं खाई ना होती 

  

**2**

 जगाते  नही यदि तुम निज ज्ञान ज्वाला  

कभी हमसे -  कोई -  भलाई ना होती 

 दुखो से ठोकर नहीं खाई ना होती 

**3**


कभी भी हमें चैन मिलती ना जग में 

तुम्ही में चिंता मिटाई ना होती  

दुखो से ठोकर नहीं खाई ना होती  

तुम्हारी प्रभु याद आई ना होती

*******


Dukho Se Thokar Khai Na Hoti Bhajan Bhajan  Video 


Post a Comment

और नया पुराने