लाल लंगोटो हाथ मे सोठो , थारी जय जो पवन कुमार भजन  लिरिक्स 

भजन गायक :- Lakhbir Singh Lakkha 

भजन टाइटल  :- Laal Langoto Hath Me Shoto Thari Jay Ho  Bhajan Lyrics  

भजन के भाव :-  लाल लंगोटे पहन रखे हनुमान हाथ में विराजित घोटा महान और उनके बड़े मंदिर सालासर और मेहंदीपुर की महिमा को बताता है यह भजन . 


यह भजन मस्ती भरा है और महफ़िल को झूमा देता है . इसे लखबीर सिंह जी ने बहुत ही मस्ती से गाया है . 

लाल लंगोटो हाथ में सोटो थारी जय हो पवन कुमार




यहा बालाजी की महिमा में भक्त खुद को वारने की बात कहते है . सालासर और मेहंदीपुर दोनों धाम पर भक्तो की अपार भीड़ होती है . वे बालाजी को बड़े प्रेम से चूरमा , नारियल और ध्वजा चढाते है .    



Aana Pawan Kumar Hamare Hari Kirtan Me Bhajan Lyrics


लाल लंगोटो हाथ में सोटो 

लाल लंगोटो हाथ में सोटो 

थारी ..थारी ...थारी 

जय हो पवन कुमार 

मैं वारि जाऊ बालाजी 

थारी  जय हो पवन कुमार 

मैं वारि जाऊ बालाजी 

मैं वारि जाऊ बालाजी ..मैं वारि जाऊ बालाजी 


**1**

सालासर थारो देवरों .....2

मेहंदीपुर भी थारो देवरों ...2

नौपट बाजे ताल 

मैं वारि जाऊ बालाजी 

रे थारी  जय हो पवन कुमार 

मैं वारि जाऊ बालाजी 


**2**

चैत्र सुदी पूनम को मेलो 

चैत्र सुदी पूनम को मेलो 

आवे भक्त हजार 

मैं वारि जाऊ बालाजी 

रे थारी  जय हो पवन कुमार 

मैं वारि जाऊ बालाजी 

 **3**

पत जोड़े की जात जदुला 

पत जोड़े की जात जदुला 

अरे ना कोई दरकार 

मैं वारि जाऊ बालाजी 

रे थारी  जय हो पवन कुमार 

मैं वारि जाऊ बालाजी 


 **4**

नित सिंदूर चढ़ाये जी थारे 

नित सिंदूर चढ़ाये जी थारे 

कोई मंगलवार और शनिवार 

मैं वारि जाऊ बालाजी 

रे थारी  जय हो पवन कुमार 

मैं वारि जाऊ बालाजी 


 **5**

ध्वजा नारियल चढ़े चूरमा 

ध्वजा नारियल चढ़े चूरमा 

कोई सर पर छत्र हजार 

मैं वारि जाऊ बालाजी 

रे थारी  जय हो पवन कुमार 

मैं वारि जाऊ बालाजी 



Aana Pawan Kumar Hamare Hari Kirtan Me Bhajan  Video 

Post a Comment

और नया पुराने