हे मेरे गुरुदेव करुणा सिन्धु करुणा कीजिये - भजन (Hey Mere Gurudev Karuna Sindhu Karuna Keejiye)

भजन गायक : Braj Ras Anuragi Poonam Didi

भजन टाइटल  :Hey Mere Gurudev Karuna Sindhu Karuna Keejiye Lyrics Bhajan 

भजन के भाव :- हे मेरे गुरु देव अब आप कृपा करे और मुझे अपनी शरण में लेकर मेरे दुखो को काटो . मैं बहुत परेशान हूँ और अंधकार में हूँ . अब आप नही संभालोगे तो कौन संभालेगा . 

हे गुरुदेव करुणा दया कीजिये





इस मोरछड़ी को खाटू वाले ने अपने हाथो में थाम रखा है . यह रोते व्यक्ति को हंसा सकती है और मरते हुए को जिन्दा कर सकती है . 


हे मेरे गुरुदेव करुणा सिन्धु करुणा कीजिये भजन लिरिक्स  


हे मेरे गुरुदेव करुणा सिन्धु करुणा कीजिये ।

हूँ अधम आधीन अशरण, अब शरण में लीजिये ॥

**1**

खा रहा गोते हूँ मैं , भवसिन्धु के मझधार में ।

आसरा नही  दूसरा कोई..2

 अब मुझे संसार में ॥


 **2 **

मुझमें है जप तप न साधन और नहीं कुछ ज्ञान है ।

निर्लज्ता है एक बाकी....2 

और बस अभिमान है ॥


 **3**

पाप बोझे से लदी नैया भँवर में जा रही ।

नाथ दौड़ो, अब बचाओ ....2 

जल्द डूबी जा रही ॥


॥ हे मेरे गुरुदेव करुणा सिन्धु ...॥

हूँ अधम आधीन अशरण, अब शरण में लीजिये ॥

  1. बिन तेरे श्याम जी दूजा कौन है छोटू सिंह रावणा भजन लिरिक्स
  2. देना हो तो दीजिये जन्म जन्म का साथ भजन लिरिक्स 
  3. गजब मेरे खाटू वाले गजब थारे ठाठ निराले 
  4. खाटू वाला श्याम धनी मेरा यार है भजन लिरिक्स 
  5. रींगस के मोड़ पे कन्हैया मित्तल भजन
  6. सेठो का सेठ खाटू नरेश लिरिक्स
  7. तेरा मेरा सांवरे कैसा नाता है bhajan Lyrics


  Hey Mere Gurudev Karuna Sindhu Karuna Keejiye Bhajan Lyrics Video




Post a Comment

और नया पुराने