बागेश्वर सरकार तेरे दीवाने आये हैं - शहनाज़ अख्तर भजन लिरिक्स


भजन गायक :- Shakhnaz Akhtar  

भजन टाइटल  : Bageshwar Sarkar Tere Diwane Aaye Hai Lyrics  Bhajan 

भजन के भाव :-  बागेश्वर बालाजी के लिए शहनाज़ अख्तर का गाया गया बालाजी भजन जिसमे वो कह रही है कि सीता राम जुबान पे रखने वाले भक्त बागेश्वर सरकार के दीवाने है और उनके दर्शन करने के लिए बागेश्वर धाम आये है . 


bageshwar tere diwane aaye hai



आप ही हमें इससे बचाए .  आप काम क्रोध मद लोभ को मिटा दे . इस बागेश्वर बालाजी धाम पर भक्तो का मेला लगता है और लोग अपनी किस्मत को सँवारने के लिए यहाँ दूर दूर से आते है . यह भक्त नारियल सिंदूर ध्वजा और केसरिया भगवा चोला चढाते है और बालाजी महाराज को प्रसन्न करते है . 

Bageshwar Sarkar Tere Diwane Aaye Hai Lyrics Bhajan


मेरे बागेश्वर सरकार 

तेरे दीवाने आये है 

मेरे बागेश्वर सरकार 

तेरे दीवाने आये है 

*****

**1**

तेरे नाम का डंका बाजे 

सारी दुनिया में बजरंग बाला ...

सारी दुनिया में बजरंग बाला ...

हिन्दू सनातन का झंडा 

तुमने लहरा डाला 

ये  भगवा चोला 

ये  भगवा चोला लेकर 

हम चढाने आये है 


मेरे बागेश्वर सरकार 

तेरे दीवाने आये है 

 **2 **


हो नाम बड़ा है तुम्हारा 

 है चमत्कारी  दरबारा 


जहाँ लगता है भक्तो का मेला 

जन जन को तुमने संवारा 

जन जन को तुमने संवारा 


हे संकट मोचक संकटहारी 

हे संकट मोचक संकट हम  

मिटाने आये है . 


मेरे बागेश्वर सरकार 

तेरे दीवाने आये है 

 **3**

हो धर्म ध्वजा रखवाले 

जय बजरंगी मतवाले 

जय बजरंगी मतवाले 

हो केसरी नंदन ददा 

सब संकट हरने वाले 

हम शीश तुम्हारे 

चरणों में 

हम शीश तुम्हारे चरणों में 

झुकाने आये है ...

मेरे बागेश्वर सरकार 

तेरे दीवाने आये है 

 **4**

हे माँ अंजना के लल्ला 

शहनाज तेरे दर आई 

शहनाज तेरे दर आई 

हे नारियल लाल लंगोटा 

और ध्वजा सिंदूर चढ़ाई 

और ध्वजा सिंदूर चढ़ाई 

हम अपने भजन से हाजरियाँ 


हम अपने भजन से हाजरियाँ 

लगाने आये है 

मेरे बागेश्वर सरकार 

तेरे दीवाने आये है 

*********

मेरे बागेश्वर सरकार 

तेरे दीवाने आये है 

मेरे बागेश्वर सरकार 

तेरे दीवाने आये है 


  1. हमें एक पल चैन ना आये सुधीर पंडित भजन लिरिक्स
  2. बजरंग बाला जय सालासर बाबा भजन लिरिक्स
  3. म्हारो बेडो पार लगा दीज्यो सालासर भजन लिरिक्स
  4. जो खेल गए प्राणो पे श्री राम के लिए भजन
  5. लहर-लहर लहराए रे झंडा बजरंग बली का भजन
  6. हवा में उड़ता जाए रे मेरा राम दुलारा, लिरिक्स 


Bageshwar Sarkar Tere Diwane Aaye Hai Bhajan Video 



Post a Comment

और नया पुराने