ओह भोले गिर्जापति मैं हूँ तेरी शरण  भजन लिरिक्स 

भजन गायक :- Lakhbir Singh Lakkha 

भजन टाइटल  :-Oh Bhole Girjapati Main Hun Teri Sharan Bhajan Lyrics  

भजन के भाव :- गिर्जापति अर्थात पार्वती के पति शिव शंकर . यहा साधक कह रहा है कि भोलेनाथ मैं आपकी शरण में हूँ अब आप ही मुझे संभाले .    



तुम्हारी शरण हूँ भोले नाथ




मेरी नांव बीच में अटकी है आप ही निकाले इसे . आपको जिस भक्त ने सच्चे दिल से पुकारा है आपने उसका उद्धार किया है . आपके द्वार से कोई खाली हाथ नही लौटा है आपने सब को कुछ ना कुछ दिया है तो भोले मेरी भी आप लाज रखे . 



Oh Bhole Girjapati Main Hun Teri Sharan Bhajan  Lyrics


भंवर में नाव पड़ी है , 

बीच मझदार हूँ मैं 

सहारा दीजिये अब आकर 

की अब लाचार हूँ मैं 


भोले गिर्जापति हूँ तुम्हारी शरण 

भोले गिर्जापति हूँ तुम्हारी शरण 

हे कैलाशपति 

 हूँ तुम्हारी शरण  शरण तुम्हारी  

शरण तुम्हारी  शरण तुम्हारी  शरण 


सुना है आपका किसने कभी  पुकार किया..२ 

उसका आपने संकट से उद्धार किया..२ 

भक्त हूँ आपका मैं भी तो ए भोले 

आसरा आपका हमने भी  सरकार किया 

हूँ तुम्हारी शरण  शरण तुम्हारी शरण  

शरण तुम्हारी शरण  


**1**

सदा दरबार में एक भीड़ भक्तो की लगी देखी 

हर एक भक्त की झोली आपके दर पे भोले भरी देखी 

कोई लौटा नही खाली 

तुम्हारे द्वार पर आके 

नित पुत्री बाँझ की हमने यही गोदी हरी देखी 

इसलिए यही प्रार्थना मेरी है तुमसे मेरे भोले शंकर 

दया की द्रष्टि जरा डाल दो भोले मुझपर 

तुम्हारे द्वार पे , भोले तुम्हारी चौकट पे 

झुका दिया है तेरे भक्त ने यह कह के सर 


की हूँ तुम्हारी शरण  शरण तुम्हारी शरण  

शरण तुम्हारी शरण   


**2**

मैं तो नादान हूँ , दुनिया से भी अंजाना हूँ 

पर ये सच्च है कि भोले मैं तेरा दीवाना हूँ 

ठोकरें दुनिया की मेरे भोले मैं बहुत खाया हूँ,

होके लाचार तेरे द्वार पे आया हूँ,

हूँ तुम्हारी शरण, शरण तुम्हारी शरण ,

**3**

मेरी झोली चरण के धूल से एक बार भर दीजे,

मेहर की एक नज़र सरकार शर्मा पे कर दीजे,

शरण देते हो सबको मेरी खातिर क्यों हुई देरी,

तुम्हारे हाथो मे है प्रभु अब लाज मेरी,

हूँ तुम्हारी शरण, शरण तुम्हारी शरण ,

**4**

तुम जो चाहोगे तो तक़दीर पलट जाएगी,

दुःख संकट एक पल में ही हट जाएगी,

मुझको विश्वास है और दिल में यकीन  है मुझको,

छोड़कर आपकी चोखट को अगर जाऊंगा,

अपने चरणों में पड़ा रहने दो मुझको भोले,

गर चरण छूटे तो बेमौत ही मर जाऊंगा,

हूँ तुम्हारी शरण, शरण तुम्हारी शरण,

**5**

तुम्हारे नाम के प्याले को पी रहा हूँ मै,

कृपा से आपकी दुनिया में जी रहा हूँ मै,

दया कर मेरे भोले ये शर्मा की दुहाई है,

मेरी बिगड़ी बना दे तुमने लाखों की बनाई है,

हूँ तुम्हारी शरण, शरण तुम्हारी शरण ,



Oh Bhole Girjapati Main Hun Teri Sharan  Bhajan  Video 


Post a Comment

और नया पुराने